बैतूल: पुलिस सोती रह गई, ह​थकड़ी समेत फरार हो गया रेप का आरोपी

Monday, November 7, 2016

;
बैतूल। जिला अस्पताल के कैदी वार्ड से दुष्कर्म का आरोपी हथकड़ी समेत फरार हो गया है। यह घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस फुटेज में पुलिस कर्मचारी सोते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपराधी ने बड़ी ही सावधानी से अपने गमछे से हथकड़ी छुपाई और अस्पताल से फरार हो गया। इस मामले में एसपी राकेश जैन ने मोहदा थाना प्रभारी सहित एक हेडकांस्टेबल व दो कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।

उल्लेखनीय है मोहदा थाना पुलिस ने उतरी गांव के सूबाजी कोरकू पिता मोग्या कोरकू को दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। आरोपी सूबाजी ने मोहदा थाने में रहने के दौरान पुलिस से सांप काटने का बहाना बनाया था। इस पर पुलिस उसे भीमपुर अस्पताल ले गई। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद बैतूल जिला अस्पताल भेज दिया गया। यहां पर उसे कैदी वार्ड में भर्ती रखकर उपचार किया जा रहा था। आरोपी की देखरेख के लिए खुद मोहदा थाना इंचार्ज एसआई रामकरण कौशल, हेडकांस्टेबल अहकाम खान, कांस्टेबल रवि यादव और कांस्टेबल मदनलाल मर्सकोले थे। 

देर रात वे सो रहे थे। इसी का फायदा उठाकर आरोपी सूबाजी कोरकू वहां से फरार हो गया। शनिवार सुबह जब सभी की नींद खुली तो देखा कि आरोपी फरार हो गया है। रविवार को एसपी ने चारों को सस्पेंड कर दिया।
( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week