सब्र टूटा: बैंक का गेट तोड़कर घुस गई जनता, पुलिस ने लाठियां बरसाईं - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

सब्र टूटा: बैंक का गेट तोड़कर घुस गई जनता, पुलिस ने लाठियां बरसाईं

Sunday, November 13, 2016

;
बिहार के गोपलगंज में रविवार को नोट बंदी के 5वें दिन लोगों का सब्र का बांध टूट गया। सैकड़ों की संख्या में बेकाबू भीड़ ने पंजाब नेशनल बैंक में प्रवेश के लिए बैंक का गेट तोड़ दिया और जबरन बैंक में प्रवेश कर गए। बेकाबू भीड़ को काबू में करने के लिये मौके पर मौजूद बैंक के सुरक्षाकर्मियों को लाठियां भी भांजनी पड़ी। यह घटना गोपालगंज के मीरगंज के मारछिया देवी चौक की है।

दरअसल रविवार को सुबह से सैकड़ों की संख्या में भीड़ मीरगंज के पंजाब नेशनल बैंक के बाहर नोट बदलने के लिए खड़ी थी लेकिन सुबह निर्धारित समय 10 बजे जब बैंक का गेट नहीं खुला। बेकाबू भीड़ ने मारछिया देवी चौक स्थित रामाशीष सिंह कैंपस में पंजाब नेशनल बैंक का गेट धक्का मरकर तोड़ दिया और सैकड़ों की संख्या में भीड़ बैंक में प्रवेश कर गयी।

भीड़ को काबू में करने के लिए जगह जगह भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। उधर राजधानी के पटना सिटी इलाके में बैंकों के बाहर लोगों की भारी भीड़ दिखी। बैक खुलने के पहले ही लोग बैकों से बाहर जमा हो जा रहे हैं। सैकड़ों लोगों के एक साथ पहुंचने से बैक प्रबंधन को भी भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

No comments:

Popular News This Week