आईएएस अफसरों की बेनामी संपत्ति का खुलासा करेंगी कर्णावत

Thursday, November 17, 2016

;
भोपाल। मप्र की निलंबित महिला आईएएस शशि कर्णावत ने ऐलान किया है कि वो मोदी की मुहिम में सहयोग करते हुए मप्र के कई आईएएस अफसरों की लिस्ट जारी करेंगी जिन्होंने बेनामी संपत्ति बनाई है। 

ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री मोदी ने 500-1,000 रुपये के नोट अमान्य करने के बाद पिछले दिनों गोवा में एक सभा में ऐलान किया था कि अब उनकी अगली कार्रवाई बेनामी संपत्ति को लेकर होगी। मध्यप्रदेश की निलंबित आईएएस दलित महिला अफसर शशि कर्णावत ने बुधवार को प्रधानमंत्री की पहल का स्वागत किया और कहा कि वह भी इस अभियान में उनका साथ देंगी। कर्णावत ने कहा, राज्य में गिनती के आईएएस अफसर ही ऐसे हैं, जो ईमानदार हैं। 

अधिकांश तो भ्रष्टाचार में लिप्त रहे हैं और उन्होंने राज्य के विभिन्न हिस्सों में बेनामी संपत्ति खरीद रखी है, ऐसे लोगों को वह जानती हैं, सरकार उनसे संपर्क करेगी तो यह सूची उन्हें सौंपेंगी, अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह स्वयं सामने आकर हलफनामे के साथ अफसरों की सूची जारी करेंगी। ज्ञात हो कि कर्णावत को जिला पंचायत का मुख्य कार्यपालन अधिकारी रहते हुए खरीदी में हुई गड़बड़ी के आरोपों में निलंबित किया गया है। उनका कहना है कि उन्हें कुछ लोगों ने मिलकर भ्रष्टाचार के झूठे आरोप लगाकर निलंबित कराया है। वह राज्य में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगी। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week