कार के लिए मंत्री से भिड़ने वाली महिला कलेक्टर ने उठाया डंडा

Thursday, November 3, 2016

;
खंडवा। कलेक्ट्रेट के पोर्च में कार पार्क करने को लेकर शिक्षामंत्री विजय शाह से विवाद के कारण ताजा सुर्खियों में आई महिला कलेक्टर स्वाती मीणा ने आतंकियों के जनाजे के दौरान उपद्रव करने की कोशिश करने वालों पर जमकर डंडा बरसाया। वो खुद हाथ में डंडा थामे भीड़ में घुस गईं और भीड़ को तितर-बितर करने लगीं।

भोपाल में मारे गए आठ में से 6 आतंकवादी मालवा-निमाड़ से ताल्लुक रखते थे। उनके शव मंगलवार देर शाम खंडवा लाए गए। इन्हें कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गुलमोहर कॉलोनी ले जाया गया। गुलमोहर कॉलोनी से रात करीब 10.30 बजे सिमी आतंकी अकील, जाकिर, मेहबूब, अमजद और सलीक के जनाजे एक साथ निकाले गए। जनाजा जब टपालचाल क्षेत्र पहुंचा तो यहां कुछ लोगों ने नारेबाजी के साथ पथराव शुरू कर दिया।

भीड़ देख कलेक्टर ने खुद मोर्चा संभाला और फिर फालतू बैठे लोगों को भगाना शुरू किया। कलेक्टर के कहने के बाद भी लोग जाने को तैयार नहीं थे। इस पर कलेक्टर ने डंडा थामा और फिर पुलिस की मदद से लोगों को खदेड़ना शुरू कर दिया। कहारवाड़ी के पास कलेक्टर स्वाति मीणा ने भी कुछ असामाजिक तत्वों पर लाठियां भांजी। लोहारी नाके से गुलमोहर कॉलोनी तक करीब 500 पुलिसकर्मी तैनात रहे। एम्बुलेंस के लिए पुलिस ने आसपास के रास्ते ब्लॉक कर दिए थे। कलेक्टर और एसपी जनाजे के साथ पैदल चले और रात 11 बजे रीति-रिवाज के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।
;

No comments:

Popular News This Week