मनमाने टैक्स का विरोध करने घर की छत पर पाकिस्तान का झंडा लगा दिया

Friday, November 4, 2016

;
कानपुर। सिस्टम में जब सुनवाई नहीं होती तो व्यक्ति अपनी आवाज बुलंद करने के लिए किसी भी तरह का कदम उठा सकता है। यहां एक ज्योतिषाचार्य ने अपने घर की छत पर पाकिस्तान का झंडा लहरा दिया क्योंकि वो नगरनिगम के मनमाने टैक्स से परेशान था और उसकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही थी। 

सीसामऊ के नेहरु नगर में एक युवक ने गृहकर और जलकर का बिल अधिक आने पर गुस्से में आकर पाकिस्तान का झंडा फहरा दिया। उसका कहना है कि संबंधित विभागों से लेकर उच्चाधिकारियों तक सभी से शिकायत की लेकिन कहीं भी सुनवाई नहीं हुई। भाजपा और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने झंडा देख हंगामा किया। बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

नेहरु नगर निवासी चंद्रपाल सिंह ज्योतिषाचार्य हैं। गुरुवार शाम उनके घर पर पाकिस्तानी झंडा लगा देखकर भाजपा व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बवाल शुरू कर दिया। कंट्रोल रूम की सूचना पर सीओ सीसामऊ ब्रह्मा सिंह व एसओ धर्मेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर झंडा जब्त किया। इस दौरान दर्जनों की संख्या में भाजपा व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी करते हुए थाने का घेराव किया।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week