लड़की ने लिफ्ट मांगी, फिर बाइक लूटकर फरार हो गई

Monday, November 14, 2016

ग्वालियर। लिफ्ट मांगकर लूट करने वाला गिरोह एक्टिव हो गया है। वारदात इन्द्रमणि नगर व मेला ग्राउंड के पीछे की है। लड़की ने पहले लिफ्ट मांगी फिर पूरे घिरोह ने घेरकर बाइक और नगदी लूट ली। शिकार हुए युवक रोशनीघर का संविदा कर्मचारी है। 

गोला का मंदिर थानाक्षेत्र स्थित पिंटो पार्क गायत्री विहार निवासी ओमप्रताप सिंह रोशनी घर में कॉन्ट्रेक्ट आधार पर कम्प्यूटर ऑपरेटर हैं। शनिवार की सुबह 11 बजे वह घर से दफ्तर के लिए निकले थे। उस समय उनके पास 28 हजार रुपए भी थे। इन रुपयों को उन्हें सिटी सेंटर स्थित आईसीआईसीआई बैंक में जमा कराना था।

वह अपनी बाइक क्रमांक एमपी07 एमआर-2050 से इन्द्रमणि नगर के तिराहा पर पहुंचे थे। यहां एक युवती ने उन्हें लिफ्ट के लिए इशारा किया। इस पर ओमप्रताप ने गाड़ी रोक दी। महिला के साथ 16 से 17 साल का एक लड़का भी था। दोनों ने आकाशवाणी तिराहा तक छोड़ने की बात कही।

सफारी सवारों ने घेरा, लूटा
महिला को बैठाकर वह सूर्य नमस्कार चौराहा पर पहुंचे ही थे कि सफेद रंग की सफारी ने उन्हें ओवरटेक कर गाड़ी आगे लगा दी। इसके बाद महिला और लड़का उतरकर सफारी कार वालों के पास जा पहुंचे। कार से उतरे तीन लड़कों ने बाइक सवार से मारपीट की और उसे गाड़ी में बैठा लिया। एक युवक उनकी बाइक लेकर निकल गया। कार में उनसे 28 हजार रुपए छीन लिए और कुछ दूरी के बाद उन्हें गाड़ी से बाहर धक्का देकर भाग गए। पीड़ित पहले थाटीपुर थाने पहुंचा। बाद में घटना स्थल गोला का मंदिर का होने पर उसने गोला का मंदिर थाने पहुंचकर आवेदन दिया है। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं