राहुल गांधी भी लगे बैंक की कतार में

Friday, November 11, 2016

;
नई दिल्‍ली। नोटबंदी के बाद मजे हाहाकार के बीच कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी भी बैंक की कतार में जाकर खड़े हो गए। वो यहां लोगों को होने वाली तकलीफ समझने आए थे। राहुल पार्लियामेंट स्‍ट्रीट स्थित एसबीआई की शाखा पर नोट बदलवाने पहुंचे जिसके बाद वहां हलचल मच गई।

जानकारी के अनुसार राहुल पार्लियामेंट स्‍ट्रीट स्थित एसबीआई की शाखा पर नोट बदलवाने पहुंचे जिसके बाद वहां हलचल मच गई। राहुल गांधी को देखकर वहां लोग उनके साथ सेल्‍फी लेने लगे। मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैं यहां अपने लोगों की तकलीफ में उनके साथ खड़ा होने आया हूं। मैं यहां 4 हजार रुपए के नोट बदलवाने आया हूं। गरीब व्‍यक्ति को कष्‍ट हो रहा है। जब पत्रकारों ने राहुल से और सवाल किए तो वो भड़कते नजर आए और बोले कि मैं यहां खड़ा हूं और नोट बदलवाने आया हूं।

हालांकि इसके कुछ ही देर में दिनभर से लाइन में खड़े लोगों को पीछे छोड़कर वो अंदर चले गए। राहुल गांधी के इस कदम पर भाजपा नेता अनिल बलुनी ने निशाना साधते हुए कहा कि यह किस तरह की राजनीति कर रहे हैं राहुल, लोगों की तकलीफ बढ़ा रहे हैं वो। बलुनी ने कहा कि कांग्रेस लोगों की तकलीफ को राजनीतिक हथियार बना रही है। आज तक किसी कांग्रेस नेता को एटीएम पर देखा है लेकिन आज राहुल गांधी राजनीति करने बैंक पहुंच गए।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week