भोपाल जेल में आतंकियों को ड्रायफ्रूट्स खिलाए जाते थे - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

भोपाल जेल में आतंकियों को ड्रायफ्रूट्स खिलाए जाते थे

Wednesday, November 2, 2016

;
भोपाल। सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी सेल से सिमी के 8 आतंकियों के भागने और एनकाउंटर के बाद कई तरह से सवाल उठाए जा रहे हैं। कुछ ऐसे हैं जिनके जवाब सरकार भी नहीं दे पा रही है लेकिन एक जांच के दौरान जो खुलासा हुआ है, उसमें कई सवालों के जवाब छुपे हुए हैं। 

8 आतंकियों के मारे जाने के बाद भी इस समय सेंट्रल जेल में 21 आतंकी मौजूद हैं। फरारी और एनकाउंटर के बाद इन सभी आतंकियों के बैरकों में सर्च अभियान चलाया गया। जेल प्रबंधन और पुलिस अफसरों को यहां से काफी सामान मिला। इनमें काजू, बादाम, किशमिश, छुआंरे, पिंड खजूर और खाना बनाने के बर्तन के अलावा सिगड़ी भी है। आतंकी मटके फोड़कर इनमें खाना पकाते थे। 

ये वो लिस्ट है जो आधिकारिक तौर पर बता दी गई है। इसके अलावा भी कुछ दूसरी चीजें होंगी जो भोपाल जेल में आतंकियों को मिल रही होंगी। जींस, टीशर्ट, घड़ी, चाकू और शायद मोबाइल फोन भी। बता दें कि यह वही जेल है जहां व्यापमं के हाईप्रोफाइल कैदियों को रखा गया था और खुलासा हुआ था कि कैदियों को एसी, टीवी, गीजर, इंटरनेट सबकुछ मुहैया कराया जा रहा है। यदि उसी समय सरकार संवेदनशीलता के साथ कार्रवाई करती तो शायद आतंकवादियों की फरारी का कलंक और एनकाउंटर पर सवालों से बच जाती।
;

No comments:

Popular News This Week