मैं वचन देता हूं, मप्र को नशामुक्त कराउंगा: गोपाल भार्गव पंचायत मंत्री

Tuesday, November 29, 2016

सागर। धर्मश्री बालाजी परिसर में चल रहे चिंतन शिविर के दूसरे एवं अंतिम दिन शक्तिपुत्र महाराज के सामने मप्र के पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव ने धर्मसभा के बीच वचन दिया है कि वो मप्र को नशामुक्त कराएंगे। इससे पहले शक्तिपुत्र महाराज ने कहा कि सरकार नशे का व्यापार करती है और नशामुक्ति केंद्र भी चलाती है। सरकारों को ऐसा दोहरा चरित्र नहीं अपनाना चाहिए। एक ठेके के पीछे 100 नाजायज और अवैध ठेके चलते हैं, जो देश, समाज, धर्म और संस्कृति को तोड़ने और नष्ट करने का काम कर रहे हैं। हमारा कर्तव्य है कि हम अपने परिवार और समाज को टूटने और बिगड़ने से बचाएं। 

भगवती मानव कल्याण संगठन ने पिछले एक साल में 600 से ज्यादा जगह अवैध शराब पकड़वाई है, संगठन के कार्यकर्ता कर्तव्यपथ पर डटे रहेंगे। सांसद और विधायक जो जनता के माता पिता कहलाते हैं, उनकी जिम्मेदारी है कि वे उन नशे वाले शराबी परिवारों में जाकर बैठें। मां, बहनों, बच्चों के साथ होने वाले अत्याचार, अनाचार को महसूस करें। देश नशामुक्त हो जाए तो बहुत आगे बढ़ जाएगा। 

बाद में प्रदेश के पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि सरकार का प्रतिनिधि होने के नाते वचन देता हूं कि मुख्यमंत्री एवं अन्य से बात कर प्रदेश में नशे का कारोबार बंद कराएंगे। नशामुक्ति से ही समाज व देश सुधरेगा। नागरिक चरित्रवान बनेंगे। 

नोट बंदी अच्छी, लेकिन भारतबंदी ठीक नहीं : 
शक्तिपुत्र महाराज ने कहा कि नोट बंदी अच्छी है परंतु इसको ठीक से लागू नहीं किया गया है। छोटे तबकों, मजदूरों, किसानों को व्यवस्था ठीक नहीं होने से परेशानी हो रही है। लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। सरकार का कोई भी निर्णय आम जनता के लिए दुखदायी बने यह ठीक नहीं है। दमोह सांसद प्रहलाद पटेल ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में सागर सांसद लक्ष्मीनारायण यादव, विधायक शैलेंद्र जैन, शैलेष केशरवानी, कांग्रेस विधायक हर्ष यादव आदि भी पहुंचे। श्री यादव ने दीक्षा भी ली। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week