शहडोल चुनाव: कांग्रेस जिलाध्यक्ष के होर्डिंग्स में प्रत्याशी का फोटो तक नहीं

Saturday, November 5, 2016

;
राजेश शुक्ला/अनूपपुर। कमलनाथ भले ही क्षेत्र के क्षत्रप नेता हों, भले ही वो हिमाद्री को टिकट दिला लाए हों, भले ही वो खुद चुनाव प्रचार कर रहे हों परंतु उनके खास समर्थक और जिला कांग्रेस कमेटी तक कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी को पसंद नहीं कर रही है। आप से गुटबाजी कहें या नाराजगी परंतु हकीकत वही है जो आप अनूपपुर की सड़कों पर लटकी दिखाई दी। 

कांग्रेस पार्टी के पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद कमलनाथ एवं राज्यसभा सांसद विवकेकृष्ण तन्खा का 5 नवम्बर को जिले में लोकसभा उपचुनाव को लेकर तीनों विधानसभाओं में दौरा था जहां पर कमलनाथ ने सबसे पहले कोतमा विधानसभा में अपनी सभा की। इसके बाद लगभग दो बजे उनका उड़न खटोला अनूपपुर पहुॅंचा। लेकिन सभा में लगे कांग्रेस जिलाध्यक्ष के बैनर पोस्टर ने यह बात सब के सामने सिद्ध कर दी कि इन दिनों कांग्रेस में आपस में जमकर गुटबाजी की जा रही है। जहां एक पक्ष बिसाहू लाल है तो दूसरी तरफ हिमाद्री सिंह की ओर दिखाई पड़ रहा है। 

अनूपपुर कार्यकर्ता सम्मेलन में जिलाध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल द्वारा कमलनाथ के स्वागत के लिए बैनर-पोस्टर लगाये गये थे। जिसमें सभी कांग्रेसी नेताओं की फोटो थी लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी हिमन्द्री सिंह की फोटो नजर नहीं आई। 

सूत्र बताते है कि पहले ही पूर्व विधायक व मंत्री बिसाहू लाल सिंह अस्वास्थ्य होने की बात कहकर अपने आपको शहडोल लोकसभा क्षेत्र से दूर रखे हुए है और अब इस बैनर ने गुटबाजी की पोल खोलकर रख दी। सूत्र यह भी बताते है कि जिलाध्यक्ष द्वारा अनूपपुर की सम्मेलन के लिए भीड़ तक नहीं जुटा पाये जितनी भीेड़ अन्य दो जगहों कोतमा व पुष्पराजगढ़ में देखने को मिली। वही सूत्र यह भी बताते है की जिला अध्यक्ष की इस उप चुनाव में निष्क्रियता की वजह से ही अब तक कांग्रेस का जिला चुनाव कार्यालय नहीं खुल पाया है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week