पुलिस से परेशान शिक्षक ने किया सुसाईड, भीड़ ने थाना घेरा, एडीएम की गाड़ी तोड़ी - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

पुलिस से परेशान शिक्षक ने किया सुसाईड, भीड़ ने थाना घेरा, एडीएम की गाड़ी तोड़ी

Thursday, November 3, 2016

;
शिवपुरी। पिछोर थानाक्षेत्र में एक शिक्षक ने पुलिस की प्रताड़ना के चलते सुसाइड कर लिया। शिक्षक ने 10 पेज का सुसाइड नोट सीएम शिवराज सिंह चौहान के नाम लिखा है। शिक्षक की मौत के बाद गुस्साई भीड़ ने थाना घेर लिया। मामले को शांत कराने गईं एडीएम की गाड़ी तोड़ दी। समाचार लिखे जाने तक तनाव जारी था। 

पिछोर पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार धनतेरस वाले दिन 28 अक्टूबर को छापामार कार्रवार्ई करते हुए अभिषेक लोधी, संजय सोनी, अभय गुप्ता, बृजेश योगी, मनोज कुमार, वेद प्रकाश को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया था। वहीं पुलिस ने जुआरियों के पास से 35040 रूपए जप्त किए थे। मृत शिक्षक मनोज पुरोहित इन्हीं में से एक है। 

जबकि मनोज पुरोहित के सुसाइड नोट के अनुसार पुलिस यात्री बसों से 500 रुपए प्रतिदिन चौथ वसूली करती है। इन बसों में एक बस मृत शिक्षक के भांजे की भी है। इसी वसूली को लेकर शिक्षक ने पुलिस से सवाल किए थे। एसआई भदौरिया एवं एसआई राजपूत ने इसी विवाद के बाद शिक्षक के खिलाफ जुआ एक्ट की कार्रवाई करना शुरू किया। लगातार 2 मुकदमे दर्ज किए गए। मनोज ने दावा किया है कि दोनों ही फर्जी मामले हैं। मनोज ने खुद को पत्रकार बताने वाले एक युवक सचिन राज भट्ट मोनू को भी चौथ वसूली में शामिल बताया है। 
;

No comments:

Popular News This Week