लोगों की मदद को आए थे BJP सांसद, पब्लिक ने घेराव कर डाला

Sunday, November 20, 2016

;
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी से निर्देश मिलने के बाद बीजेपी सांसदों ने मोर्चा संभाल लिया है। सांसद अपने-अपने क्षेत्रों में नोटबंदी से परेशान लोगों की मदद के लिए पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा भी बैंकों के बाहर लाइन में खड़े लोगों से मिलने गए।

प्रवेश वर्मा दिल्ली के पंजाबी बाग स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के बाहर लगी लाइन में खड़े लोगों से जाकर मिले। इस दौरान लोगों ने उन्हें अपनी समस्या के बारे में बताया। सांसद के वहां पहुंचते ही लोगों ने उन्हें घेर लिया और अपनी-अपनी समस्या बताने लगे।

पीएम के निर्देश को मान रहे सांसद
गौर हो कि नोटबंदी के फैसले के बाद जनता को हो रही दिक्कतों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सांसदों ने कहा है कि वो सभी जनता के बीच जाएं और सरकार की पहल के बारे में लोगों को जानकारी दें। प्रधानमंत्री द्वारा सभी बीजेपी सांसदों को शनिवार और रविवार को अपने-अपने क्षेत्रों में जनता के बीच जाएं। इस दौरान सांसद न केवल जनता की परेशानियों को बांटें बल्कि उन्हें कालाधन और सरकार के प्रयास के बारे में जागरुक करें।

शनिवार-रविवार को लोगों को जानकारी देंगे सांसद
पीएम के फैसले को मानते हुए बीजेपी ने अपने सभी सांसदों को बैंकों, एटीएम और पोस्ट ऑफिसों के बाहर लाइन में लगी जनता के बीच जाने को कहा है। बीजेपी ने सांसद शनिवार और रविवार को अपने-अपने लोकसभा क्षेत्रों में रहेंगे और लोगों से जानकारियां साझा करेंगे। बीजेपी ने अपने सहयोगी दलों से भी ये गुजारिश की है कि वो विपक्षी दलों के आरोपों का जवाब दें। बीजेपी ने अपने सांसदों और सहयोगी दलों को आरबीआई और वित्त मंत्रालय की जानकारी को सभी लोगों को बताने को कहा है।
;

No comments:

Popular News This Week