कांग्रेस का नोटिस जारी होते ही BJP का यूटर्न, फेसबुक से कंटेंट हटाया

Thursday, November 10, 2016

भोपाल। मप्र कांग्रेस कमेटी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान को मानहानि का नोटिस भेजकर 15 दिन के अंदर माफी मांगने को कहा है। नोटिस मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा की ओर से भेजा गया है। आपत्ति जताई गई है कि भाजपा ने अपने अधिकृत पेज पर ‘कांग्रेस का हाथ-आतंकवादियों के साथ’ प्रकाशित किया है। यह नोटिस जारी होते ही भाजपा ने फेसबुक पेज @BJP4MP से वह कंटेंट हटा दिया है जिस पर आपत्ति जताई गई थी।  

नोटिस विधिक सूचना पत्र अंतर्गत धारा 499, 500 भा.द.सं. में केके मिश्रा ने लिखा है कि ' आप दोनों ने चुनावी फायदे के लिए एक रणनीति के तहत कांग्रेस पार्टी एवं उसके करोड़ों कार्यकर्ताओं की भावना को ठेस पहुंचाने के उद्देश्य से साशय झूठा मनगढंत व अपमानकारक कथन किया है, जो भा.द.सं. की धारा 499 व 500 के तहत दंडनीय अपराध है और हम आपके विरूद्व आपराधिक अभियोजन की कार्यवाही का अधिकार रखते हैं।

कांग्रेस की ओर से यह नोटिस जारी होने के बाद जब भोपाल समाचार ने आपत्तिजनक यूआरएल पर जाकर देखा तो वहां पर मौजूद सामग्री को हटाया जा चुका था। भाजपा ने वह कंटेंट हटा दिया है जिसको लेकर कांग्रेस ने नोटिस जारी किया है। अब देखना यह है कि क्या कांग्रेस भाजपा के इस यूटर्न से संतुष्ट हो जाती है या अपनी माफी वाली शर्त पर टिकी रहती है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week