BJP MLA ने नाबालिग बेटे को मर्सिडीज गिफ्ट की, सोशल मीडिया पर बवाल

Saturday, November 26, 2016

;
मुंबई। ऐसा लगता है नोटबंदी की कुछ खास असर बीजेपी नेताओं पर नहीं पड़ा है तभी तो इस दौर में जब आम जनता अपने ही पैसों के लिए लाइनों में खड़ी है, वहीं बीजेपी के नेता करोड़ों खर्च करने से भी पीछे नहीं हट रहे। जहां थोड़े दिन पहले ही कर्नाटक के बीजेपी नेता जनार्दन रेड्डी अपनी बेटी की शादी में 500 करोड़ रुपए खर्च कर सुर्खियों में रहे थे। वहीं अब मुंबई से एक बीजेपी विधायक भी नोटबंदी के दौर में मर्सिडीज कार खरीदकर चर्चाओं में आ गए हैं।

नाबालिग बेटे को तोहफे में दे दी महंगी कार
दरअसल, मुंबई के घाटकोपर से बीजेपी विधायक राम कदम ने अपने नाबालिग बेटे को उसके जन्मदिन पर मर्सिडीज बेंज कार गिफ्ट की है। यही नहीं, 19 नवंबर को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर कार के साथ बेटे की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई दी है।

निशाने पर आ गए राम कदम 
राम कदम के इस कदम के बाद उनपर सवालों की बौछार हो गई है। ट्विटर यूजर्स ने उनसे पूछा है कि जब देश में पाई-पाई के लिए गरीब दम तोड़ दे रहा है, उस वक्त पर विधायक के बेटे को मर्सिडीज जन्मदिन पर गिफ्ट कर रहे हैं। इसके साथ-साथ यूजर्स ने नाबालिग बेटे को कार गिफ्ट करने पर भी सवाल खड़ा किया है। वहीं कई लोगों ने वित्त मंत्री अरुण जेटली, पीएमओ और नरेंद्र मोदी से भी सवाल किया है कि चार हजार वालों को तो 17 दिन से लाइन में खड़ा किया है, क्या इनके लिए भी कोई कानून है?

BMC के कर्मचारी पर थप्पड़ मारने का भी है आरोप
ये पहली बार नहीं है जब कदम चर्चाओं में आए हों। इससे पहले कदम एक बार बीएमसी के एक कर्मचारी को कथित तौर पर थप्पड़ मारने की वजह से भी विवादों में घिर गए थे। बता दें कि कदम पहली बार 2009 में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के टिकट पर विधायक चुने गए थे। साल 2014 के विधानसभा चुनाव में वो बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़े और जीते।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week