Airtel: मात्र 148 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग

Sunday, November 27, 2016

;
नई दिल्ली। Reliance Jio को टक्कर देने के लिए टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए रोजना नए प्लान की घोषणा कर रही है। इसके तहत देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Bharti Airtel ने अपने ग्राहकों के लिए नया अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग प्लान लॉन्च किया है। इसके लिए ग्राहक को सिर्फ 148 रुपए का एक रिचार्ज करना होगा। जिसके बाद वो अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का आनंद उठा सकते है। नीचे दिए गए स्टेप को फोलो कर प्लान को एक्टिवेट कर सकते हैं। ये हैं पूरा प्रोसेस: 

STEP-1
सबसे पहले Airtel यूजर्स के अकाउंट में 148 रुपए या उससे ज्यादा का बैलेंस होना चाहिए। क्योंकि इस प्लान को यूजर मैसेज के जरिए लेना होगा, जिसका डिटेक्शन बैलेंस से होगा।

STEP-2
इस ऑफर को एक्टिव करने के लिए Airtel यूजर्स को अपने नंबर से *121*1# डायल करना होगा। इसके बाद फोन स्क्रीन पर एक सर्विस मैसेज आएगा।

STEP-3
सर्विस मैसेज का आपको डायल पैड से ‘1’ प्रेस करके जवाब देना होगा। ये कन्फर्मेशन के लिए होता है। यूजर को प्रॉसेस आगे बढ़ाने के लिए एक बार फिर ‘1’ प्रेस करना होगा।

STEP-4
इन स्टेप्स को फॉलो करने के बाद आपके नंबर पर इस ऑफर को एक्टिवेट कर दिया जाएगा। इस दौरान आपके बैलेंस से 148 रुपए का डिटेक्शन भी हो जाएगा।

STEP-5
148 रुपए के इस प्लान की खास बात ये है कि ये सिर्फ प्री-पेड यूजर्स के लिए है। पोस्ट पेड यूजर्स इस प्लान का फायदा नहीं ले सकेंगे। साथ ही, ये प्लान सिर्फ एयरटेल टू एयरटेल कॉलिंग के लिए काम करेगा।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week