बैतूल में 8वीं की छात्रा का रेप और मर्डर

Thursday, November 17, 2016

मध्यप्रदेश के बैतूल में आठवीं कक्षा की छात्रा से घर में घुसकर रेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या के बाद किशोरी के शव को फांसी के फंदे पर लटकाने का प्रयास किया गया, जिससे ये एक आत्महत्या की घटना दिखे.

जानकारी के अनुसार, आमला थानाक्षेत्र के रायसेड़ा गांव में रहने वाली एक नाबालिग किशोरी बुधवार के दिन घर पर अकेली थी. मां-बाप मजदूरी करने गए थे और तीन छोटे भाई-बहन स्कूल गए थे. जब तीनों स्कूल से लौटे तो घर में उनकी बड़ी बहन मीना का खून से लथपथ शव पड़ा था. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो खुलासा हुआ कि मीना के साथ रेप किया गया और फिर उसे बेहद दर्दनाक तरीके से मौत दी गई.

बुधवार को स्कूल नहीं गई थी छात्रा
मीना आठवीं क्लास में पढ़ती थी लेकिन वो बुधवार के दिन स्कूल नहीं गई थी. मां-बाप मजदूरी के लिये दूसरे गांव गए थे. जैसे ही उन्हें इस घटना की सूचना मिली वो गांव आए और यहां अपनी लाड़ली बेटी की लाश देख बेसुध हो गए .

चाचा को मिली थी फांसी लगाने की खबर
सबसे पहले मौके पर पहुंचे मीना के चाचा ने बताया कि उन्हें भतीजी के फांसी लगाने की सूचना मिली थी. लेकिन मौके पर पहुंचने पर पता चला कि दरिंदों ने मीना के साथ रेप किया और उसके बाद गला घोंट कर हत्या कर दी. इसके बाद मीना की हत्या को आत्महत्या साबित करने के लिये उसे फंदे पर लटकाने का प्रयास किया गया.

गांव में भारी तनाव
रेप और मर्डर की इस घटना के बाद गांव के हालात बेहद तनावपूर्ण हो गए है. पुलिस के आला अधिकारी और फॉरेंसिक टीम पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं, तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है .

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week