नए नोट के प्रबंधन से लौट रहे 8 बैंक कर्मचारियों की मौत

Thursday, November 10, 2016

;
नईदिल्ली। बड़े नोट अमान्य कर दिए जाने के बाद नए नोटों के लिए देर रात तक प्रबंधन में लगे भारतीय स्टेट बैंक के 8 कर्मचारियों की एक सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा उत्तरप्रदेश के कानपुर शहर के पास बिनगवां में हुआ। रोड एक्सीडेंट में मारे गए सभी कर्मचारी घाटमपुर ब्रांच में काम करते थे। 

कानपुर में 1000 -500 नोटों के बैन होने के बाद बैंकों में नए नोटों की व्यवस्था के चलते घाटमपुर स्टेट बैंक की शाखा के अधिकारी व कर्मचारी देर रात वैन से घर लौट रहे थे। ज्यादा काम होने के चलते कैशियर सुनीता तिवारी कुछ अन्य कर्मचारियों के साथ बैंक में ही रुक गईं थीं जबकि शाखा प्रबंधक श्याम नगर निवासी रुपेंद्र सिंह, फील्ड अफसर अजय तिवारी व राहुल, सहायक मैनेजर आवास विकास हंसपुरम निवासी नवीन श्रीवास्तव, किदवई नगर निवासी अशोक तिवारी, आवास विकास निवासी सोहनलाल शुक्ला, उत्तम कुमार वैन ड्राइवर भरत के साथ घाटमपुर से कानपुर के लिए चल दिए।

देर रात सवा बारह बजे के बाद बिनगवां के करीब कानपुर की ओर से तेज रफ्तार कंटेनर सामने से आ रहा था। कंटेनर से वें की जोरदार टक्कर हुई। जिसकी वजह से बैंक कर्मचारियों से भरी वैन खाई में पलट गयी। खाई में पानी भरा हुआ था और वहां दलदली जमीन थी। वैन के उसमें गिरते ही कंटेनर भी उसके ऊपर जा गिरा। इस हादसे में सभी लोगों की मौत हो गई।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week