रातभर से लापता थी 7 साल की मासूम, सुबह झाडियों में लाश मिली: रेप के बाद हत्या

Saturday, November 12, 2016

;
पियूष पांडे/मंडला। जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सात साल की बच्ची को अज्ञात आरोपी ने अगवा कर दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी। ये घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत आने वाले किंद्री गांव की है। यहां रहने वाली सात साल की एक बच्ची शुक्रवार शाम से ही लापता थी। परिजनों ने आसपास काफी तलाशा, लेकिन उन्हें मासूम के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली।

परिजनों के अलावा ग्रामीण भी रात भर उसकी तलाश करते रहे। परिजनों ने शनिवार सुबह फिर से तलाश शुरू की। इस दौरान उन्हें गांव के बाहर झाड़ियों में मासूम का शव मिला। इस सूचना के आधार पर एसपी राहुल कुमार सहित आला पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। आरोपी के बारे में सुराग जुटाने के लिए पुलिस ने परिजनों और ग्रामीणों के बयान दर्ज किए है। अभी तक आरोपी के बारे में पुलिस को कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है।

पुलिस का मानना है कि इस घटना के पीछे किसी करीबी या परिचित का हाथ हो सकता है। इस वजह से पुलिस की जांच का सारा फोकस इस बात पर केंद्रित है कि मासूम को आखिरी बार किसके साथ देखा गया था पुलिस उसका पता लगाने में जुटी है। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week