नोटबंदी घोटाला समझाने केजरीवाल देश के 6 प्रमुख शहरों में जाएंगे

Thursday, November 24, 2016

नईदिल्ली। नोटबंदी के मामले में सारा विपक्ष एकजुट है परंतु दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इसे तथ्य और तर्कों के साथ घोटाला प्रमाणित करने की कोशिश कर रहे हैं। यह सही वक्त है जब वो खुद को दूसरे नेताओं से अलग योग्यता रखने वाला प्रमाणित कर सकते है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भोपाल सहित देश के छह शहरों में नोटबंदी के खिलाफ जनसभा करेंगे। भोपाल में यह जनसभा आगामी 20 दिसंबर को होगी। 

इसके अलावा केजरीवाल पीएम मोदी के ससंदीय क्षेत्र वाराणसी समेत मेरठ, रांची, जयपुर औऱ लखनऊ में भी जन सभाऐं करेंगे। यह जानकारी आप नेता आशीष खेतान ने दी। आशीष खेतान के अनुसार मेरठ, वाराणसी और लखनऊ में सभाएं दिसंबर 1,7 और 18 को होंगी। जबकि भोपाल, रांची औऱ जयपुर में नोटबंदी के खिलाफ जनसभाएं दिसंबर 20,22 और 23  को आयोजित की जाएंगी।

खेतान ने आगे कहा कि इन जनसभाओं मे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल नोटबंदी से संबधित सात सवाल जनता के बीच उठाएंगे। इन सवालों में पीएम मोदी को सहारा औऱ बिड़ला से मिली रिश्वत से उच्चस्तरीय जांच कराने से संबधित है। मोदी को रिश्वत दिए जाने से संबधित दस्तावेज सहारा औऱ बिड़ला के दफ्तरों में इन्काम टैक्स रेड के दौरान मिले थे। दूसरे सवालों मोदी सरकार द्वारा देश के बड़े उघोगपतियों के 1200 करोड़ के लोन माफ करने को लेकर पीएम मोदी के इस कदम पर राय लेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं