झाबुआ जिले के अध्यापको को 6वें वेतनमान के आदेश हुये जारी

Thursday, November 24, 2016

adhyapak samacharझाबुआ। जिले के लगभग 4000 से ज्यादा अध्यापको के छटे वेतनमान के आदेश आज सहायक आयुक्त महोदय झाबुआ द्धारा जारी कर दिए गए हे ! गत 15 अक्टुम्बर को मध्यप्रदेश शासन द्धारा अध्यापको को जनवरी 2016 से छटे वेतनमान देने के आदेश जारी किये गए थे उसी तारम्यतम में जिले में अध्यापको का एक समान वेतन निर्धारण हो सके इस हेतु राज्य अध्यापक संघ के अथक प्रयास से आज अततः सहायक आयुक्त झाबुआ द्धारा वेतनमान निर्धारण हेतु आदेश जारी किये गए हे। 

झाबुआ जिले के अध्यापको को एक समान कहते वेतनमान का लाभ मिल सके इस हेतु जिलाध्यक्ष मनीष पवार, अरविन्द रावल, फ़िरोज़ खान, इलियास खान और शरद गुप्ता द्धारा पिछले एक माह से से जिले के वरिष्ठ अधिकारियो और वरिष्ठ लेखपालो  कई दौर की बैठके आयोजित की एवम गहन मंथन के बाद सबसे प्रदेश में सबसे पहले अध्यापको के वेतन निर्धारण की तालिका प्रस्तुत की गई ! झाबुआ जिले की तालिका को प्रदेश के सभी जिलो में अपनाया गया और उसी के अनुसार वेतन निर्धारण प्रदेशभर में किया गया हे !

राज्य अध्यापक संघ झाबुआ द्धारा जिले अध्यापको के छटे वेतनमान आदेश जारी करवाने पर विशेष रूप से प्रयास करवाने पर जिलाधीश महोदय श्री आशीष सक्सेनाजी , मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अनुराग चौधरीजी, सहायक आयुक्त महोदय श्रीमती शंकुतला डामोर,जिला टीईओ अधिकारी श्री बलराम चौहान, लेखापाल श्री जफ़र खान व् श्रीमती लीला चौहान एवम सहायक आयुक्त कार्यालय के सभी कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त किया गया हे। 

राज्य अध्यापक संघ के अरविन्द रावल ने बताया हे कि जिले से आदेश होने के बाद अब एक समान रूप से झाबुआ जिले के अध्यापको को नवम्बर  माह के वेतन से छटे वेतनमान का लाभ दिया जायेगा ! सभी अध्यापको से अनुरोध हे कि वे अपने वे अपने अपने संकुलो में जिले से जारी की गई तालिकाओं के अनुसार अपना वेतन निर्धारण करवाये ! झाबुआ जिले में अध्यापको के छटे वेतनमान के आदेश जारी होने से अध्यापको में हर्ष व्याप्त हे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week