दमोह: भरे बाजार में एक के बाद एक लगातार 6 लोगों को कुचलता चली गई जीप

Thursday, November 17, 2016

;
रमज़ान खान/दमोह। जिले में सड़क हादसे रुकने का नाम नही ले रहे हैं, शहर में आये दिन सड़क हादसों से मौत के मुंह में समां रहे हैं। ऐसी एक सड़क हादसे से जुडी घटना जिले पुराना थाने के समीप साम करीब 4 बजे घटित हुई, जिसमे 5 साल की एक मासूम बच्ची की मौत हो गई , और 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। गुरूवार की साम 4 बजे के दरमियान भीड भरे इलाके में एक तेज रफ्तार जीप ने छह लोगों को रोंद दिया। 

इस हादसे में एक मासूम की मौत हो गयी वहीं पांच लोग घायल हो गये, जीप का चालक घटना घटित करने के बाद जीप को भगाकर ले जाने लगा लेकिन जीप विधुत खंबे से टकरा गयी जिससे चालक को लोगों ने पकड लिया। घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव पैदा हो गया वहीं भारी पुलिस बल घटनास्थल पर तैनात हो गया।

कोतवाली थाना क्षेत्र के टाकीज तिराहा पर एक अनियंत्रित गामा जीप ने राह चलते एक के बाद एक करीब छह लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक मासूम बच्ची आरोही पांडे की जीप से कुचलकर मौत हो गयी वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना कारित करने के बाद जीप का चालक तेज रफ्तार से वाहन को भगाकर ले जाने लगा लेकिन उसकी जीप अनियंत्रित होकर विधुत खंबे से टकरा गयी। राह चलते लोगों ने जीप के चालक रहमान कबूतर को पकड लिया और जमकर धुनाई कर दी। 

घटनास्थल के समीप स्थित पुराना थाना का पुलिसबल मौके पर पहुंच गया और आरोपी चालक को अपनी हिरासत में ले लिया। घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस सहित एसपी स्वयं घटनास्थल पहुंच गये और भीड को काबू में किया। घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव पैदा हो गया लेकिन पुलिस बल तैनात होने से किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति निर्मित नहीं हो पाई। सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week