सिर्फ 50 दिन का वक्त दे दो, बिफल हुआ तो चौराहे पर आ जाउंगा: मोदी

Sunday, November 13, 2016

पणजी। जापान से लौटकर पीएम एनडी मोदी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने देश की जनता से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि सिर्फ 50 दिन का वक्त मुझे दे दो, आपने जैसा हिंदुस्तान मांगा था, मैं वैसा ही हिंदुस्तान आपको दूंगा। यदि नहीं दे पाया तो जिस चौराहे पर बोलोगे वहां आ जाउंगा। पीएम मोदी यहां मोपा में दो परियोजनाओं की आधारशीला रखने के लिए आए थे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि मैं कुर्सी के लिए पैदा नहीं हुआ हूं, मैंने देश के लिए घर, परिवार सब छोड़ दिया। मैंने अपना सबकुछ देश के नाम कर दिया है। यह कहते-कहते पीएम का गला भर आया और वो कुछ देर के लिए रूक गए।

पीएम ने कहा कि देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ा कदम है। मैंने आपसे 50 दिन का वक्‍त मांगा है मुझे बस 30 दिसंबर तक का वक्‍त दे दो। अगर 30 दिसंबर के बाद सब ठीक होगा, इसके बाद भी अगर कोई कमी रह जाए, मेरी कोई गलती रह जाए या फिर मेरा गलत इरादा दिखे तो जिस चौराहे पर बोलो खड़ा रहूंगा। आपने जैसा हिंदूस्‍तान चाहा है वैसा हिंदूस्‍तान दूंगा, सिर्फ 50 दिन का कष्‍ट है।

उन्‍होंने इससे पहले कहा कि जब कालेधन पर रोक लगाने की बात आई तो कई सांसद, नेता और पहचान वाले आए और बोले कि ज्‍वेलरी खरीदने पर पैन कार्ड जरूरी मत कीजिए। यह सरकार भ्रष्‍टाचार के खिलाफ बनी थी। अब हम बेनामी संपत्ति रखने वालों पर हमला बोलेंगे। हमने बहुत बड़ा सीक्रेट ऑपरेशन किया। यह कदम देश का सितारा चमकाने के लिए उठाया गया।  ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

उन्‍होंने नगदी बदलवाने के लिए बैंक की लाइन में खड़े लोगों की तारीफ करते हुए कहा कि सिनेमा की लाइन में टिकट लेने के लिए खड़े रहने वाले लोग भी इतना धैर्य नहीं रख पाते लेकिन पिछले चार दिनों से देश की जनता लाइन में लगी है। मैं उनका अभिनंदन करता हूं। साथ ही उन बैंक कर्मचारियों का अभिनंदन भी करता हूं जो लगातार बैंकों में छुट्टी के दिन भी काम कर रहे हैं। उनका भी अभिनंदन करता हूं जो लाइन में लगे बुजुर्गों, महिलाओं और बच्‍चों को पानी पिलाने और कुर्सियां देने का काम कर उनकी मदद कर रहे हैं।

राहुल गांधी और कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि जो लोग 2जी, कोयला घोटाला और दूसरे मामलों के घोटालेबाज हैं वो भी 4000 रुपए के नोट बदलवाने बैंक की लाइन में खड़े हो गए।  ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं