50 दिन क्या, 50 घंटे भी नहीं देंगे, फैसला वापस लो: केजरीवाल मोदी

Sunday, November 13, 2016

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के गोवा में दिए भाषण का विरोध किया। पीएम मोदी ने गोवा में लोगों से भावुक अपील करते हुए कहा था कि लोग 50 दिन उनका साथ दें। इसपर केजरीवाल ने कहा कि अब देश के लोग 50 दिन क्या, 50 घंटे भी इंतजार नहीं करना नहीं चाहते हैं।

सारा देश परेशान हो गया है 
आसन्न अराजकता की चेतावनी देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से 500 और 1000 रुपये के नोटों को अमान्य करने का निर्णय वापस लेने का अनुरोध किया। गत आठ नवम्बर को विमुद्रीकरण के निर्णय का उल्लेख करते हुए केजरीवाल ने कहा कि इस निर्णय से देश भर में लोगों के लिए भारी परेशानी उत्पन्न हो गई है।

क्या 50 दिन तक लाइन में खड़ा रहेगा देश
आम आदमी पार्टी (आप) के नेता ने मोदी को नसीहत देते हुए कहा कि वह अहं को छोडें और इस निर्णय को वापस लें, क्योंकि नकदी की भारी कमी हो गई है। केजरीवाल ने कहा कि पीएम जापान से आए और नोटबंदी की वजह से लोगों को हो रही दिक्कत के मद्देनजर 50 दिन तक सहयोग की मांग की। केजरीवाल ने पूछा कि क्या लोगों को अगले 50 और दिनों तक लाइन में खड़े होकर गुजारने होंगे। 

पहले कहा था 2 दिन लगेंगे
केजरीवाल ने कहा कि पहले पीएम ने कहा कि दो दिन में सब ठीक हो जाएगा। अगले दिन दस दिन में व्यवस्था ठीक होने की बात कही। फिर जेटली ने कहा कि दो से तीन हफ्ते लगेंगे और अब पीएम कह रहे हैं कि 50 दिन लगेंगे। केजरीवाल ने कहा कि हालत ऐसी हो गई है कि लोग 50 दिन तो क्या 50 घंटे इंतजार के मूड में नहीं हैं। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week