तांत्रिक मकान मालिक की 3 लड़कियों को ब्लैकमेल कर रहा था

Thursday, November 24, 2016

;
इलाहाबाद में गुरुवार को एक तथा कथित बाबा द्वारा 3 लड़कियों के साथ रेप करने का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि बाबा कई महीनों से उन लड़कियों का रेप कर रहा था. पुलिस आरोपी बाबा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मामला नैनी इलाके का है. पीड़ित पिता ने पूरी घटना की शिकायत पुलिस के आलाधिकारियों से की है. पीड़ित पिता ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि अयोध्‍या का रहने वाला बाबा जगदीश मेरे मकान में 2008 से रह रहा था.

वो यहां तंत्र-मंत्र और प्रवचन का काम करता है. उसने मेरी बेटी कोमल, भतीजी राधा और भांजी पुष्पा के साथ बीते 2 सालों से झाड़-फूंक के बहाने अपने कमरे में बुलाकर रेप करता रहा. इसके अलावा एक और लड़की से गलत काम करता रहा.

इस बीच उसने लड़कियों की न्‍यूड फोटो मोबाइल में क्लिक कर ली थी. यह दिखाकर, वो लड़कियों से हमबिस्तर होने के लिए दबाव बनाता था. उन्‍हें ब्लैकमेल करता था कि इस बारे में किसी को बताया तो फोटो को नेट पर डाल दूंगा. साथ ही तंत्र-मंत्र से पूरे परिवार को खत्म कर दूंगा.

इसी डर से रेप की शिकार तीनों लड़कियों ने घर में किसी को नहीं बताया.पीड़ित पिता का कहना है, हम एफआईआर लिखवाने कई बार थाने के चक्‍कर काटे, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. पुलिस ने दावा किया कि बाबा के खिलाफ जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
;

No comments:

Popular News This Week