बिना मुंडेर के कुएं में जा गिरी कार,3 युवको की मौत

Thursday, November 17, 2016

;
मल्हारगढ़। तहसील के ग्राम देवरी में एक कार के कुँए में गिरने और तीन लोगो की अकाल मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है  घटना का पता उस समय लगा जब कुआ का मालिक कुँए पर पंहुचा तो कुँए के पास पिल्लर क्षतिग्रस्त था जब कुवे में देखा तो पानी के ऊपर ऑइल की परत चड़ी थी। 

बस कुएं मालिक को समझते देर नहीं लगी की कुएं में कोई बड़ा वाहन गिरा है। बिना मुंडेर के कुँए में कोई वाहन गिरने की सुचना मिलने पर करीब 2 हजार के आसपास भीड़ जमा हो गई। मल्हारगढ़ डिवीजन के sdop आर एस सोलंकी डिवीजन के तीनों थाना प्रभारियों के मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुचे और मामले को गम्भीरता से लेते पानी में तलाश शुरू कर दी। 

गोताखोर को बुलाकर कुए में भरे पानी को ख़ाली करने का काम करीब 8 पानी की मोटरे लगाकर शुरू किया। गोताखोरो द्वारा बड़ी मशक्कत के बाद तीन लोगो शव बाहर निकाला गया है। जिसमे मृतको की पहचान उमरावसिंह, पदम्सिंह और लालसिंह के रूप में हुयी है। मृतक भांगी पिपलिया और कामलिया के निवासी है जो रिश्तेदार के यहाँ आयोजित शादी में ग्राम पतलासी गए थे। 

पुलिस का ये कहना है की ये कार अनियंत्रित होकर रात को कुए में गिरी है और कार में सवार तीनो लोगो की पानी में डूबने से मौत हो गई है । पिपलिया पुलिस ने तीनो मृतको के शवो को पीएम पिपलिया मण्डी करवाकर मर्ग कायम क़र मामले की जाँच में लिया है ।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week