सरस्वती शिशु मंदिर में कक्षा 2 की छात्रा का यौनशोषण

Friday, November 11, 2016

ग्वालियर। धर्म और संस्कारों की शिक्षा के लिए पहचाने जाने वाले सरस्वती शिशु मंदिर में 7 साल की एक मासूम छात्रा के साथ स्कूल परिसर में यौनशोषण का मामला सामने आया है। छात्रा के साथ आरोपी इस तरह का घिनौना काम किया करते थे कि मारे डर के छात्रा ने स्कूल जाना ही छोड़ दिया था। कई दिनों बाद जब स्कूल भेजने के लिए जबर्दस्त की गई तो छात्रा ने आपबीती सुनाई। 

ग्वालियर के थाटीपुर इलाके में रहने वाली बच्ची का इसी साल जनवरी से यौन शोषण शोषण शुरू हो गया था। आरोपी कौन है, मासूम बता नहीं पाई है परंतु वह इतनी डरी हुई थी कि उसने कभी परिवारजनों से कुछ नहीं किया। बस स्कूल जाना बंद कर दिया। परिजनों ने इसे नजर अंदाज कर दिया। कुछ दिनों पहले उसने स्कूल जाने से साफ इंकार कर दिया। घरवालों ने जब जबर्दस्ती उसे स्कूल भेजने की कोशिश की तो उसने सारी आपबीती सुना दी। 

परिवारजन भी लोकलाज के डर से चुप रहे। फिर मामला स्कूल प्रबंधन तक पहुंचा। परिवार वालों ने अपने स्तर पर मेडिकल भी कराया और अंतत: पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी सीनियर छात्र हैं या स्कूल स्टाफ में से कोई और, फिलहाल कहा नहीं जा सकता। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं