सोशल मीडिया को भड़का रहे हैं अमित शाह के 2 बयान

Sunday, November 13, 2016

ईदिल्ली। मोदी के करीबी नेता अमित शाह के 2 बयानों का सोशल मीडिया पर विरोध हो रहा है। दोनों नोटबंदी से जुड़े हुए हैं। एक बयान में शाह ने राहुल को निशाना बनाने की कोशिश की है जबकि दूसरे बयान में उनकी झल्लाहट दिखाई दे रही है। 

लखनऊ में अमित शाह ने शनि‍वार को 'यूपी के मन की बात' कैम्पेन लॉन्‍च किया। नोट बंद होने के मामले में राहुल गांधी के लाइन में खड़े होने पर तंज कसते हुए कहा- राहुल रेंज रोवर लेकर 4 हजार रुपए लेने गए थे। लोग हमसे पूछ रहे हैं। 
सोशल मीडिया ने शाह के इस बयान को यथावत स्वीकार नहीं किया। लोगों का कहना है जिसके पास रेंज रोवर या दूसरी एसयूवी हो उसे पैसों की जरूरत नहीं पड़ती क्या। दूसरी बात जब अमित शाह दलित के घर खाना खाने जाते हैं तो क्या घर से नंगे पैर पैदल निकलते हैं। 

इससे पहले बीजेपी के नेशनल प्रेसिडेंट से जब एटीएम में आ रही दिक्कतों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ATM मशीन है मानव नहीं। इसके अंदर जो नोट होते हैं उसके साइज के हिसाब से वो ऑपरेट होता है। जो नए नोट बनाए गए हैं उनका वजन और साइज अलग है।
सोशल मीडिया पर इस बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया आ रही है। लोगों का कहना है कि जब सबकुछ मालूम था तो प्रबंध पहले से क्यों नहीं किए। आम जनता को परेशान करने की क्या जरूरत थी। अगला चुनाव आने दो, हम बताएंगे वोटिंग मशीन कैसे चलती है। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week