मध्यप्रदेश सनाढय ब्राह्मण समाज परिचय एवं स्नेह सम्मेलन 29 जनवरी को भोपाल में

Sunday, November 27, 2016

भोपाल। मध्यप्रदेश सनाढय ब्राह्मण समाज के मीडिया प्रभारी मोहन शर्मा घंटे वाले एवं लक्ष्मीनारायण शर्मा ने संयुक्त रूप से जानकारी दी कि मध्यप्रदेश सनाढय ब्राह्मण समाज की कौर कमेटी की बैठक समाज के महासचिव हरिकृष्णदत्त राजोरिया के निवास पत्रकार कालोनी कोलार रोड भोपाल मध्यप्रदेश में सम्पन्न हुई।बैठक में मध्यप्रदेश सनाढय ब्राहमण समाज के विवाह योग्य युवक युवतियों का परिचय एवं स्नेह सम्मेलन 29 जनवरी 17 रविवार को प्रदेष में एक साथ इंदौर एवं भोपाल जिलें में आयोजित करने का निर्णय लिया गया।

सम्मेलन के सफल आयोजन के लिये एवं उपसमिति बनाई जायेंगी जिसकी घोषणा भोपाल में 4 दिसम्बर रविवार को समाज की मासिक बैठक में की जायेंगी। 5 दिसम्बर से 14 जनवरी तक समिति के पदाधिकारी भोपाल के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में सनाढय ब्राहमण समाज के परिवारों से घर-घर जाकर सम्पर्क करेंगे एवं विवाह योग्य युवक युवतियों का विवरण प्राप्त करने हेतु निर्धारित आवेदन पत्र भरवायेंगे तथा सामाजिक बंधुओं को सम्मेलन में आने हेतु आमंत्रण देंगे । भोपाल के कुछ क्षे़त्रों को चिंहित कर पदाधिकारी नियुक्त कर आवेदन पत्र प्राप्त करने हेतु काउंटर भी बनाये जायेंगे । इसके अतिरिक्त विवाह योग्य लडके लडकियों की जानकारी समाज के प्लाट पर स्थित कार्यालय में एवं मिडिया प्रभारी मोहन शर्मा घंटे वाले एवं लक्ष्मीनारायण शर्मा को भी उपलब्ध कराई जा सकेंगी।

29 जनवरी 17 रविवार को राजधानी में परिचय सम्मेलन समाज को आवंटित प्लाट षिव नगर, 74 बंगला क्षेत्र, अंकूर स्कूल के पास, लिंक रोड़ नं. एक भोपाल में आयोजित किया जायेंगा। इस सम्मेलन में राजधानी, ग्रामीणक्षेत्र एवं आस-पास के जिलों से लगभग 2000 परिवारों के सम्मिलित होने का अनुमान है। सम्मेलन में समाज के विवाह योग्य लडके लडकियों की जानकारी संबंधी एक स्मारिका का विमोचन भी किया जायेंगा तथा समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वाले व्यक्तियों को सम्मानित किया जायेंगा।  

बैठक की अध्यक्षता मध्यप्रदेष सनाढय ब्राहमण समाज के अध्यक्ष श्री सी.बी. चंसोरिया ने की तथा सर्वश्री हरिकृष्ण दत्त राजोरिया, वरिष्ठ प्रोफेसर डा0 हरिबाबू खुरासिया श्रमश्री के अध्यक्ष रामबाबू शर्मा, मोहन शर्मा घंटे वाले, विजय नारायण चैबे, लक्ष्मीनारायण शर्मा, दिनेष उपाध्यय,अरन रावत,देवेन्द्र पटसारिया विकास शुक्ला,एम.जे. मिश्रा ने अपने विचार रखें । 

प्रेषक:-
मोहन शर्मा घंटे वाले, 9303132930
लक्ष्मीनारायण शर्मा, 9893002950
मीडिया प्रभारी,
मध्यप्रदेश सनाढय समाज

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं