कचरे में मिले 1000 के 52 नोट, सफाईकर्मी ने भी पुलिस को सौंप दिए

Thursday, November 10, 2016

पुणे। एक वक्त था सड़क पर यदि 10 का नोट भी पड़ा मिल जाए कोई ना कोई उठा ही ले जाता है परंतु आज एक सफाईकर्मी महिला को कचरे में 1000 के 52 नोट पड़े मिले। उसने झंझट में पड़ने के बजाए पुलिस बुलाकर सारे नोट सौंप दिए। बुजुर्ग महिला को एक प्लास्टिक के बैग में ये नोट मिले। महिला ने उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी निरीक्षक को दी जिसने पुलिस को इस बारे में बताया। 

पुलिस ने कहा कि ये घटना गुरुवार सुबह लॉ कॉलेज रोड की गलियों में हुई। शांता ओवहल नाम की बुजुर्ग महिला गुरुवार सुबह कूड़ा अलग कर रही थी तभी उन्हें रुपए प्लास्टिक बैग में मिले। बाद में महिला की इसकी सूचना निरीक्षक को दी जिसने पुलिस को इसकी सूचना थी।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम इस बात की जांच कर रहे हैं किसने ये नोट कूड़े के बैग में रखे थे। साथ ही यह भी जांच की जा रही है कि ये नोट असली हैं या नकली। याद दिला दें कि मंगलवार की रात उत्तरप्रदेश में नोटों की बोरी जली हुई हालत में मिली थी। मप्र में श्मशान घाट पर 1000 के नोटों के बंडल जलते हुए मिले थे। माना जा रहा है कि ये सभी नकली नोट हैं। पकड़े जाने के डर से लोग इन्हे खुर्द बुर्द कर रह हैं।   ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week