भोपाल का VAPOUR'S HOOKAH LOUNGE: युवती से अश्लील हरकत, मारपीट

Monday, October 17, 2016

;
भोपाल। एमपीनगर जोन 1 स्थित बेपर्श हुक्का लाउंज में शनिवार देर रात एक युवक के साथ जमकर मारपीट कर दी गई। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने आरोपियों से अपनी गर्लफ्रेंड पर छींटाकसी करने का विरोध किया था। पुलिस ने शिकायत पर तीन आरोपियों पर एफआईआर दर्ज की है।

एमपीनगर टीआई सूर्यकांत अवस्थी ने बताया कि जवाहर कॉलोनी ऐशबाग निवासी मो.आसिफ पिता मो. सगीर (18) आरएमजे मोटर्स पर काम करते हैं। शनिवार रात वे साढ़े दस बजे अपनी महिला मित्र और दोस्त अभिषेक अधीराज के साथ एमपीनगर जोन 1 अमर विलास होटल के पास बेपर्श हुक्का लाउंज गए थे। यहां तीनों थोड़ी देर रूक ने के बाद बाहर निकले। तभी हुक्कालाउंज से ही आदिल नाम का युवक भी बाहर आया और आसिफ की महिला मित्र पर छींटाकसी कर दी। 

आसिफ को यह हरकत बर्दाश्त नहीं हुई तो उसने इसका विरोध किया। इस पर आदिल ने उसको थप्पड़ मार दिया। दोनों के बीच में हाथापाई शुरू हो गई। थोडी ही देर में आदिल के दो साथी और आ गए। उन्होंने अभिषेक और आसिफ पर डंडे से हमला किया और धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी और उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

हुक्का लाउंज में ही शुरू हुआ था विवाद
मो. आसिफ ने बताया कि आरोपी आदिल हुक्का लाउंज के अंदर से गलत तरीके से व्यवहार कर रहा था। वह लाउंज में मुझसे टकराया था। तभी से वह झगड़ा करना चाह रहा था। लाउंज के बाहर आते ही उसने हरकत करना शुरू कर दी थी। इसी बात को लेकर विवाद हुआ।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week