दबंग सरपंच पति और पुत्र ने, TEACHER को बेदम पीटा

Saturday, October 8, 2016

;
रमज़ान खान/बटियागढ़। दमोह जिले के बटियागढ़ तहसील अंतर्गत आने बाले गंजबरखेड़ा गांव के सरपंच पति और पुत्र ने गांव के ही एक शिक्षक की उसके ही घर में घुसकर जमकर पिटाई कर दी। बताया गया है कि पीड़ित शिक्षक लखन सिंह 51 साल बेलखेड़ी गांव के प्राइमरी स्कूल में अध्यापक हैं। एवं पीड़ित का पुत्र केशरी सिंह गंजबरखेड़ा में रोजगार सहायक के पद पर है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गंजबरखेड़ा की सरपंच बड़ी बहू लोधी के दबंग पति अनरथ सिंह, व पुत्र यशवंत सिंह ने शुक्रवार की रात करीब 9 बजे शिक्षक के घर में घुस कर लाठियों से मारपीट कर घायल कर दिया। पता करने पर झगड़े के वहज इतनी थी की एक साल पहले गांव में करीब 5 लाख रूपये की लागत से सीसी रोड का निर्माण कार्य कराया गया था। जिसका कुछ मूल्यांकन चढ़ना बाकी था लेकिन जिला सीओ के आदेश पर सब इंजिनियर ने फाइल की सीसी जारी करदी। 

सरपंच पति को रोजगार सहायक पर शक हुआ के रोजगार सहायक ने फाइल बंद कराई है। इसी बात से गुस्साए पिता पुत्र रोजगार सहायक के घर उसको मारने के मकसद से पहुचे, लेकिन रोजगार सहायक केशरी सिंह गांव से कहीं बाहर गया था। तो दबंग पिता पुत्र ने रोजगार सहायक के पिता शिक्षक लखन सिंह की घर में घुसकर बुरी तरह पिटाई करदी। अन्य परिजनों की मदद से शिक्षक लखन सिंह को घायल अवस्था में  इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।जहां उनका इलाज जारी है। वहीं पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, दोनों की तलाश शुरूं करदी है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week