युवती को बचाने आई महिला SI को भी किडनैप कर ले गए

Wednesday, October 19, 2016

;
मुरैना। किडनेपर्स के चंगुल से एक युवती को बचाने के लिए गई महिला एसआई को ही किडनैप कर लिया गया। करीब 15 किलोमीटर तक चलती कार में किडनैपर्स और महिला एसआई के बीच संघर्ष चला। बाद में किडनैपर्स ने महिला एसआई को रास्ते में ही फैंक दिया और फरार हो गए परंतु कुछ ही दूरी पर जाकर उनकी कार पलट गई और 2 किडनैपर्स गिरफ्तार कर लिए गए। युवती भी उनके चंगुल से मुक्त हो गई। 

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात को पुलिस कंट्रोल रूम के सामने एक ऑटो वाले से दो युवकों को झगड़ा करते देख महिला सब इंस्पेक्टर रूबी तोमर ने हस्तक्षेप किया। इस दौरान एसआई की नजर कार की ओर गई तो उसमें एक युवती डरी-सहमी बैठी थी। स्थिति को भांपते हुए महिला एसआई युवकों के साथ कार में बैठ गई और थाने चलने के लिए कहा। थोड़ी दूर जाते ही आरोपियों ने कार की स्पीड बढ़ा दी और गाड़ी को जौरा की ओर ले जाते हुए रूबी के अपहरण का प्रयास करने लगे। इस दौरान उन्होंने रूबी पर हमला भी किया जिसका उन्होंने डटकर सामना किया।

महिला एसआई को काबू करने में खुद को असफल होता देख आरोपियों ने मोबाइल छीनते हुए उन्हें एक सुनसान इलाके में कार से बाहर धकेल दिया। मार्ग पर थोड़ी दूरी पर ही चेकिंग पोस्ट थी, जिस पर पुलिसकर्मी तैनात थे। पुलिस को देख आरोपी घबरा गए और तेज रफ्तार में ही कार को मोड़ने की कोशिश करने लगे, जिससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और वो पलट गई।
पुलिसकर्मियों ने कार में से सभी को निकाला। पूछताछ करने पर पूरा मामला साफ हो गया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं लेडी एसआई भी सुरक्षित थाने पहुंची और उन्होंने भी युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की पहचान दिनेश भदौरिया और राहुल जादौन के रूप में हुई है, जो ग्वालियर से युवती को किडनैप कर उसे बेचने की फिराक में थे।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week