सिंधिया के ​काफिले पर कांग्रेसियों का हमला | SDOP, TI समेत 3 पुलिसकर्मी घायल - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

सिंधिया के ​काफिले पर कांग्रेसियों का हमला | SDOP, TI समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

Wednesday, October 5, 2016

;
ग्वालियर। मुरैना जिले के अंबाह में दौरे पर जा रहे गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले पर युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। वो सिंधिया के वाहन पर चढ़ गए और काले झंडे दिखाए। इससे पहले कि स्थिति नियंत्रण से बाहर हो पाती, पुलिस अधिकारियों ने सूझबूझ का परिचय दिया ओर काफिले को भीड़ से बाहर निकाल लिया। लौटते समय सिंधिया की सुरक्षा में तैनात पुलिस अमले का एक वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया जिसमें SDOP, TI समेत 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया का सोमवार को मुरैना के अंबाह में दौरा तय था, लेकिन पार्टी की ब्लॉक इकाई ने प्रस्तावित दौरे की दौरे की व्यवस्थाओं में स्थानीय कार्यकर्ताओं की उपेक्षा और उन्हें विश्वास में नहीं लिए जाने पर असंतोष जताया था। सोमवार को ठीक दौरे से पहले पार्टी की ब्लॉक इकाई के अध्यक्ष मधुराज सिंह तोमर ने कार्यकर्ताओं की उपेक्षा के विरोध में अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद भी ज्योतिरादित्य सिंधिया अंबाह रवाना हुए, तो मुरैना से आगे निकलते ही विरोध शुरू हो गया।

सिंधिया के वाहन पर चढ़ गए कार्यकर्ता 
अंबाह पहुंचने से पहले ही बड़फरा गांव के पास सिंधिया के काफिले को विरोध जताती भीड़ ने घेर लिया। भीड़ ने नारेबाजी करते हुए सिंधिया को काले झंडे दिखाए, कुछ प्रदर्शनकारी तो सिंधिया के वाहन पर चढ़ गए। पुलिस किसी तरह सिंधिया को बचा कर अंबाह ले आई। वहां सभा के बाद सिंधिया वापस लौटे इस दौरान पायलटिंग कार पलट गई।

SDOP और TI समेत 3 पुलिसकर्मी घायल 
सिंधिया की सुरक्षा के मद्देनजर वापसी में सभी वाहन तेजी से जा रहे थे, तभी पायलटिंग कार पलट गई। नतीजतन उसमें सवार SDOP किशोर सिंह भदौरिया, TI अनेजा सहित 3 पुलिस कर्मी घायल हो गए। वाहन पलटने के बाद सिंधिया ने काफिला रोका और वाहन मंगवाकर घायल पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों को जिला अस्पताल रवाना किया। जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को ग्वालियर रैफर किया गया, अंबाह से वापस लौटे और पुलिस कर्मियों का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे।
;

No comments:

Popular News This Week