RTO अफसर के यहां कमरे में भरा मिला 60Kg चांदी, 1Kg Gold का सामान

Tuesday, October 25, 2016

हैदराबाद। गुंटूर जिले के रोड ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी (RTO) के एक अफसर पूर्णचंद्र राव के यहां एसीबी ने छापा मारा। उसके घर से 60 किलो चांदी, एक किलो सोना और 20 लाख कैश बरामद हुआ है। एक कमरे में चांदी का सामान भरा पड़ा था। उसने 7 फ्लैट भी खरीद रखे थे। अफसरों का कहना है कि राव के पास से अभी और संपत्ति का खुलासा हो सकता है। एसीबी अफसर की मानें तो राव की पूरी प्रॉपर्टी की मार्केट वैल्यू 25 करोड़ हो सकती है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्णचंद्र राव (55) ने 1981 में मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर के रूप में अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद वह गुंटूर की रोड ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी में काम करने लगा। राव की नियुक्ति ओंगल और नेल्लोर में भी रही। 34 साल की नौकरी में राव ने 7 अपार्टमेंट खरीदे। राव के वीनूकोंडा में 2, गुंटूर में एक, हैदराबाद और विजयवाड़ा में 2-2 फ्लैट हैं। साथ ही, राव की वीनूकोंडा में एक दाल मिल भी है।

25 करोड़ की प्रॉपर्टी
एसीबी अफसर देवानंद संतो का कहना है कि राव की पूरी प्रॉपर्टी की मार्केट वैल्यू 25 करोड़ हो सकती है। हमें उसकी कुछ ही संपत्ति की जानकारी है। ये ज्यादा भी हो सकती है। सोमवार को एसीबी ने राव के गुंटूर वाले घर पर छापा मारा था। संतो का कहना है कि राव उस वक्त एंटी-करप्शन ब्रांच की नजर में आया, जब उसके खिलाफ रिपोर्ट दायर की गई। एसीबी ने राव पर आय से ज्यादा संपत्ति जुटाने का केस दर्ज कराया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week