फर्जी दस्तावेजों से नौकरी पाने वाले अध्यापकों ने RTI कार्यकर्ता को गोली मारी

Friday, October 28, 2016

जबलपुर। फर्जी दस्तावेज लगाकर नौकरी हासिल करने वाले 2 सहायक अध्यापकों ने एक आरटीआई कार्यकर्ता को गोली मार दी। 24 अक्टूबर को बाइक से दमोह से अपने घर हर्रइ गांव जाते समय आरटीआई कार्यकर्ता जितेंद्र भट्ट पिता भगवान दास भट्ट (32) को 24 अक्टूबर को बाइक से पीछा कर राजघाट व कंचनपुरी गांव के बीच गोली मार दी गई थी। घायल कार्यकर्ता को अस्पताल दाखिल यिका गया। 

जितेंद्र को पीठ में गोली लगने से जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर किया गया था। जहां पर इलाज चल रहा है। नोहटा थाना प्रभारी एसबी मिश्रा ने बताया है कि जितेंद्र को गोली मारने वाले आरोपी सहायक अध्यापक प्रवीण जैन व प्रदीप जैन नामक दोनों सगे भाईयों पर धारा 307 का मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है। जिसमें से एक आरोपी प्रदीप जैन पिता कमलकुमार जैन (26) निवासी खमरिया मौजीलाल को गुरुवार सुबह करीब 11 बजे अभाना के बसस्टैंड से गिरफ्तार कर लिया है। 

क्या था पूरा मामला 
जबेरा ब्लॉक में पदस्थ सहायक अध्यापक प्रवीण जैन व प्रदीप सिंघई नामक दो सगे भाईयों की नियुक्ति में फर्जी दस्तावेजों को लगाकर नौकरी करने के मामले में दोनों भाईयों के विरुद्ध जितेंद्र भट्ट ने शिकायत की थी। जिससे आरोपियों ने रंजिशवश गोली मारकर जितेंद्र की 24 अक्टूबर को हत्या करने का प्रयास किया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week