PSC के सिस्टम से परेशान युवक ने सुसाइड कर लिया

Monday, October 10, 2016

बिलासपुर। पीएससी के सिस्टम से परेशान एक युवक ने दो दिन पहले जहरीली दवा पीकर खुदकुशी कर ली। पीएससी मैंस की तैयारी में जुटे मुंगेली के इस बेरोजगार युवक ने सुसाइड नोट में लिखा- मैं अपने आप को स्वयं खत्म कर रहा हूं। मैं किसी के दबाव में आकर अपने आप को समाप्त नहीं कर रहा हूं। इसलिए मौत के बाद मेरी फैमिली और दोस्तों को कोई प्रताड़ित न करे। अगर किया गया तो मैं खुश नहीं रहूंगा। युवक ने खुदकुशी के पीछे सिस्टम की खामियों को जिम्मेदार कारण बताया।

जिला मुंगेली निवासी भूपेंद्र कुमार श्रीवास पिता स्व.लतेल राम 23 वर्ष गांधी चौक के पास किराए के मकान में रहकर पीएससी मैंस की तैयारी कर रहा था। भूपेंद्र के साथ उसके दोस्त भी रहते थे। बीते शुक्रवार की रात को भूपेंद्र ने शराब पी। भोजन करते समय उसने रोटी के साथ जहरीली दवा का सेवन कर लिया। देर रात उसका दोस्त विजय रामटेके पढ़ाई करके छत के ऊपर गया। वहां से नीचे उतरा तो भूपेंद्र को अचानक उल्टियां हाेने लगीं। विजय ने उसे सम्हालने का प्रयास किया तो वह झटका मारकर दूर चला गया।

विजय एक अन्य साथी को बुला लाया। उन्हें भूपेंद्र के जहर पीने की आशंका हुई तो सभी ने उसे पकड़कर उसकी जेब की खोजबीन की तो उसमें से जहरीली दवाई का पैकेट और सुसाइड नोट मिला।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week