पाकिस्तान में दहशत, POK शिविरों से 300 आतंकी भागे, पाक आर्मी के रोकने पर भी नहीं रुके

Saturday, October 1, 2016

नईदिल्ली। भारत की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के कथित जिहादियों में दहशत का माहौल है। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) में बने आतंकी शिविरों में मौजूद 500 लड़ाकों में से 300 शिविर खाली करके भाग गए हैं। पाकिस्तानी सेना ने उन्हें रोकने की कोशिश भी की परंतु वो नहीं रुके। 

एबीपी न्यूज की खबर के मुताबिक, बॉर्डर से सटे इलाकों पर कैंप लगाकर ट्रेनिंग कर रहे आतंकी अब वहां नहीं रुकना चाहते। खबर के मुताबिक, सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आतंकियों में भारतीय सेना का खौफ इतना ज्यादा है कि वहां ट्रेनिंग ले रहे 500 में से 300 आंतकी भाग खड़े हुए। वहां पर कुल 24 आतंकी कैंपों से आतंकियों के भागने की खबर है। 

खबर में बताया गया कि 26/11 जैसे निंदनीय हमले को अंजाम देने वाले आतंकी कसाब को ट्रेनिंग देने वाला कैंप भी खाली हो गया है। वह कैंप मुजफ्फराबाद के मानशेरा में था। कसाब ने खुद उस कैंप में ट्रेनिंग लेने की बात कबूली थी। पाकिस्तानी सेना ने बंदूक की नोंक पर आतंकियों को भारतीय सेना का मुकाबला करने के लिए रोकना चाहा, लेकिन वे फिर भी नहीं रुके।

गौरतलब है कि भारतीय सेना ने बुधवार (28 सितंबर) को लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) पार करके पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) में घुसकर कई आतंकी ठिकानों को नष्ट किया था। इसमें दुश्मन को भारी नुकसान पहुंचा था। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week