सरकारी कर्मचारियों के लिए PNB का स्पेशल OFFER

Tuesday, October 11, 2016

नई दिल्ली। सरकारी कर्मचारियों को सातवें वेतन आयोग के भुगतान का लाभ उठाने के लिए सार्वजनिक क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने इस महीने की शुरुआत से उन्हें 9.3 से 9.8 प्रतिशत की आकर्षक दरों पर HOME और CAR LOAN उपलब्ध कराना शुरू किया है।

बैंक ने कहा है कि इसके अलावा वह इन खंडों में ऋण के लिए किसी तरह का प्रोसेसिंग या अग्रिम शुल्क नहीं लेगा और न ही ग्राहकों पर दस्तावेजीकरण का शुल्क लगाया जाएगा। ये ब्याज दरें 1 अक्टूबर, 2016 से प्रभावी हैं।

पीएनबी ने कहा कि होम लोन के लिए फ्लोटिंग ब्याज दर एक साल के लिए ऋण की सीमान्त लागत दर (एमसीएलआर) पर 9.3 प्रतिशत तय की गई है। वहीं फिक्स्ड दरों पर होम लोन लेने वालों के लिए यह फ्लोटिंग ब्याज दर जमा 0.50 प्रतिशत यानी 9.8 प्रतिशत होगी।

वहीं कार लोन के लिए ग्राहकों से एक साल का एमसीएलआर जमा 0.25 प्रतिशत (9.55 प्रतिशत) फ्लोटिंग आधार पर ब्याज लिया जाएगा। वहीं फिक्स्ड ब्याज दरों में तीन साल में इन्हें रिसेट के प्रावधान के साथ, एक साल की एमसीएलआर जमा 0.25 प्रतिशत या 9.55 प्रतिशत रहेगी।

केंद्र और राज्य सरकारों के स्थायी कर्मचारी, रक्षाकर्मी, अर्धसैनिक बलों के कर्मचारी पीएनबी प्राइड योजना का लाभ उठा सकते हैं. कर्ज लेने वालों पर मौजूदा होम और कार लोन के अन्य नियम और शर्तें कायम रहेंगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week