रात के अंधेंरे में पत्थर पटक कर MR की हत्या - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

रात के अंधेंरे में पत्थर पटक कर MR की हत्या

Sunday, October 23, 2016

;
रमज़ान खान/दमोह। जिले के हिंडोरिया थाना क्षेत्र के बांदकपुर चौकी अंतर्गत आने वाले टिकरी पिपरिया गांव में आज सुबह नाला के पास एक युवक का शव पड़ा मिला। जिसकी सूचना स्थानीय लोगो के दुवारा बांदकपुर चौकी में दी गई तत्काल ही बांदकपुर चौकी पुलिस घटना स्थल पर पहुची और जाँच प्रारंभ की युवक की शिनाख्त बलारपुर  निवासी गोविंद पिता खिलान रजक के रुप में की गई है। युवक की उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है। 

बांदकपुर चौकी प्रभारी पीडी दुबे ने बताया है कि गोविंद रजक नाम का युवक जो कि जिला अस्पताल में कपड़े धोने का काम करता था तथा वह एमआर भी था, कल रात में वह अपनी बाइक से घर जा रहा था इसी बीच रास्ते में अज्ञात लोगों ने पत्थर पटक कर युवक की हत्या कर दी। 

हत्या के कारणो का अभी पता नहीं चल सका है। स्थानीय लोगो व परिवार वालों सहित अन्य संदिग्धों से पूछताछ की गई है।युवक के शव का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए भेजा गया,मौके पर डॉग स्क्वाड व एफ एस एल की टीम भी पहुंचकर घटना स्थल पर जांच कर रही है।
;

No comments:

Popular News This Week