Monika Ghurde: बिस्तर पर बंधी मिली नग्न लाश - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

Monika Ghurde: बिस्तर पर बंधी मिली नग्न लाश

Friday, October 7, 2016

;
Panaji/Goa। MOlab की Founder मोनिका घुरडे (39) की लाश उन्हीं के गोवा स्थित फ्लेट में मिली है। लाश को बिस्तर पर बांध दिया गया था और शव पूरी तरह नग्न था। शरीर पर मारपीट के निशान भी मिले हैं। माना जा रहा है कि गैंगरेप के बाद मोनिका की हत्या कर दी गई। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को मोनिका की लाश गोवा के सनगोल्डा स्थित फ्लैट में मिली। वह मूलरूप से नागपुर की रहने वाली थी। पिछले 2-3 दिन से मोनिका घुरडे (39) अपने फ्लैट में अकेली रह रही थीं। पुलिस को शक है कि डकैती के दौरान उनके साथ गैंगरेप किया गया।

भाई ने कॉल किया तो हुआ खुलासा
इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया, ''गुरुवार को मोनिका के भाई ने उसे कई बार कॉल किया। जब फोन नहीं उठा तो उसने मोनिका के साथ फ्लैट में रुके विदेशी शख्स को कॉन्टैक्ट किया।इसी बीच, पड़ोसियों ने देखा कि फ्लैट का मेन गेट खुला था। मोनिका की न्यूड बॉडी एक कमरे में पड़ी मिली। कुमार ने कहा, मोनिका की गर्दन पर निशान मिले हैं। माना जा रहा है कि मर्डर बुधवार को हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

कौन थी मोनिका?
परफ्यूम डिजाइनर के रूप में फेमस मोनिका 'एमओ' लैब की फाउंडर थीं। उन्होंने पहली लैब चेन्नई में सेटअप की थी। इस बिजनेस में आने से पहले मोनिका एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर और ग्राफिक डिजाइनर थीं। एक परफ्यूम एक्सपर्ट के रूप में मोनिका ने इंडिया समेत यूरोप, न्यूयॉर्क में कई वर्कशॉप कंडक्ट की थी। फिलहाल वे कई विदेशी प्रोजेक्ट के लिए रिसर्च वर्क कर रही थीं।
;

No comments:

Popular News This Week