जूते मार-मार कर नंगा करके सड़क पर गंजा घुमाउंगा: MLA ने अधिकारी से कहा - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

जूते मार-मार कर नंगा करके सड़क पर गंजा घुमाउंगा: MLA ने अधिकारी से कहा

Friday, October 7, 2016

;
Aligarh। सपा विधायक का रोडवेज अधिकारी को धमकाने का आडियों वायरल हुआ है। इस ऑडियो में SP MLA Rakesh Singh रोडवेज में सर्विस मैनेजर केके सिंह को धमकाते हुए सुनाई दे रहे हैं। विधायक राकेश सिंह अधिकारी को फोन पर जूते मारने और सड़क पर गंजा कर घुमाने की धमकी दी है। पीड़ित अधिकारी केके सिंह ने विभाग के उच्च अधिकारियों को मामले की जानकारी दे दी है। वहीं एसएसपी से मिलकर मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है। 

सुरेश चंद्र नाम के एक कर्मी को लापरवाही के आरोप में सर्विस मैनेजर ने निलम्बित कर दिया था। जिसे बहाल करने के लिए सपा विधायक ने सर्विस मैनेजर केके सिंह को मोबाइल पर फोन किया और उसे तत्काल बहाल करने की बात कही। जिसके बाद केके सिंह ने जांच के बाद ही कार्रवाई का आश्वासन दिया, लेकिन सपा विधायक ने अपनी दबंगई दिखाते हुए कहा- "मुझे जानते नहीं हो ...जूते मार-मार कर नंगा करके सड़क पर गंजा घुमाउंगा।

विधायक की इस धमकी से सर्विस मैनेजर केके सिंह डरे हुए हैं और विधायक से अपनी जान का खतरा बताया है। वहीं क्षेत्रीय प्रबंधक आरिफ सकलैन ने कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। इससे अधिकारियों का मनोबल गिरता है।
;

No comments:

Popular News This Week