LOC पर टेंक तैनात, गोली चली तो बम बरसाएंगे

Sunday, October 2, 2016

;
जम्मू। नियंत्रण रेखा पर बार बार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहे पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए भारतीय सेना ने टेंक तैनात कर दिए हैं। अब यदि पाकिस्तान की तरफ से एक भी गोली आई तो यहां से बम बरसाए जाएंगे। 

सेना ने यह कदम अखनूर सेक्टर में हुई गोलीबारी को देखते हुए उठाया है। अखनूर सेक्टर के प्लांवाला व छंब सेक्टर में पाकिस्तान ने शनिवार तड़के सवा चार बजे भारी गोलाबारी की। भारतीय सैनिकों ने भी मुंह तोड़ जवाब दिया। करीब चार घंटे तक चली गोलाबारी से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। प्लांवाला के सुपरियाल, गिगडयाल, मीरपुर, छन्नी दीवानू, पलटन, पंचतूत के अलावा छंब सेक्टर में पाक ने भारी गोलीबारी की। पाकिस्तान की तरफ से मोर्टार शेल दागे गए। कई शेल खेतों में पड़े मिले।

जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। इसके मद्देनजर सीमावर्ती अखनूर, परगवाल, खौड़ और खड़ाह में 42 गांवों को खाली करवा लिया गया। साथ ही सीमा पर टैंकों को तैनात करने का निर्णय लिया गया।

एसडीएम अखनूर सुनयना शर्मा, एसडीएम खौड़ व प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने सीमा के बिल्कुल साथ सटे गांवों में लोगों को सुरक्षित स्थानों पर चले जाने के लिए कहा है। कई लोग अपने रिश्तेदारों के घरों में चले गए हैं, जबकि कई लोगों ने राहत शिविरों की तरफ रुख किया है। अखनूर क्षेत्र में सीमा से सटे गड़खाल, सिदरवा, फतू दी कोटली को खाली करवाया गया। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week