स्कूल टीचर ने की IAS अफसर के बेटे की बेदम पिटाई - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

स्कूल टीचर ने की IAS अफसर के बेटे की बेदम पिटाई

Saturday, October 8, 2016

;
Bhopal। मप्र कैडर के आईएएस अफसर एवं श्योपुर के पूर्व कलेक्टर डॉ. सोहेल अख्तर के 9 साल के बेटे अल्फेज को एक निजी स्कूल के शिक्षक ने पीट दिया। अल्फेज ने अपनी मां के साथ जाकर शिक्षक की शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से कर दी थी। इस बात से गुस्साए शिक्षक ने पूर्व कलेक्टर के बेटे को बुरी तरह पीटा। यह घटना दो दिन पहले की है लेकिन, इसकी पूर्व कलेक्टर की पत्नी व बेटा शुक्रवार को पुलिस के पास लेकर पहुंचे। पुलिस ने आवेदन लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस बीच पूर्व कलेक्टर सोहेल अख्तर की पत्नी शबनम ने इस घटना की शिकायत बाल कल्याण समिति में भी कर दी है।

पूर्व कलेक्टर डॉ. सोहल अख्तर का बेटा अल्फेज अख्तर श्योपुर के सेंट पायस स्कूल में पढ़ता है। शुक्रवार की सुबह कोतवाली में अपने बेटे अल्फेज को लेकर पहुंची शबनम खान ने बताया कि सेंट पायस स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक लविंग सर ने उसके बेटे की रंजिशन पिटाई की है। शबनम ने पिटाई के बाद आई चोटों के वीडियो एवं फोटो भी पुलिस को दिखाएं। बकौल शबनम वह बुधवार को स्कूल के प्रिंसिपल फादर डेनियल से गणित विषय पढ़ाने वाले शिक्षक की शिकायत करके आई थीं। शबनम ने फादर को बताया कि होमवर्क बुक को टीचर ने सिर्फ जुलाई माह में चेक किया है।

जुलाई के बाद से जो होमवर्क दिया गया है वह बच्चे ने ठीक किया है या नहीं इसे चेक तक नहीं किया गया। होमवर्क बुक देखने पर टीचर की गलती साफ नजर आई। फादर ने शिक्षक को मौके पर ही बुलाकर फटकार लगा दी। इससे नाराज शिक्षक ने छात्र अल्फेज की ऐसी पिटाई लगाई कि उसके शरीर के हर हिस्से पर डंडे की चोट के निशान दिखाई दे रहे थे। इसकी दोबारा शिकायत शबनम खान ने फादर से स्कूल पहुंचकर की और संबंधित शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने को कहा। स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक को संस्पेड तो कर दिया लेकिन उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कराई। दो दिन बाद एफआईआर दर्ज कराने के लिए शबनम कोतवाली पहुंची। एक घंटे तक कोतवाली में बैठाने के बाद पुलिस ने अदमचेक काटकर कर्तव्य की इतिश्री कर ली।
;

No comments:

Popular News This Week