दिल्ली में डॉक्टर ने महिला मरीज का रेप किया | Dr. Arvind Jindal

Monday, October 10, 2016

नई दिल्ली। मरीज को नौकरी दिलाने के बहाने रेप करने का एक मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक गुडगांव के सिटी हॉस्पिटल में काम करने वाले 47 वर्षीय डॉक्टर ने नौकरी दिलाने के नाम पर महिला मरीज के साथ रेप किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी (साउथवेस्ट) सुरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान अरविंद जिंदल के रूप में हुई है। शनिवार को पीड़ित महिला की ओर से शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। महिला ने शुक्रवार शाम को आोरपी के खिलाफ द्वारका सेक्टर-23 पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस के अनुसार, महिला की शिकायत के बाद उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया, जहां बलात्कार होने की पुष्टि हुई थी। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

महिला की शिकायत के मुताबिक आरोपी डॉक्टर अरविंद जिंदल दो साल से उसका इलाज कर रहा था। उन्होंने बताया कि जिंदल ने उन्हें एक एनजीओ में नौकरी दिलाने का वादा किया था और शुक्रवार को फोन इस संबंध में चर्चा करने के लिए द्वारका मिलने के लिए बुलाया था। पुलिस ने कहा कि द्वारका में मिलने पहुंची महिला को आरोपी डॉक्टर एक फ्लैट में ले गया और उसके बाद रेप किया। डॉक्टर अपने परिवार के साथ गुडगांव में रहता है। जिस अस्पताल में डॉक्टर काम करता है उसकी ओर से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week