बिजली चोरों को जेल भेजने वाले DGM के यहां मिली करोड़ों की काली कमाई - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

बिजली चोरों को जेल भेजने वाले DGM के यहां मिली करोड़ों की काली कमाई

Wednesday, October 19, 2016

;
मुरैना। आम नागरिकों को 5 रुपए यूनिट वाली बिजली चोरी के बदले जेल भेजने वाले बिजली विभाग के डीजीएम (विजीलेंस) सत्येंद्र सिंह चौहान के ठिकानों पर बुधवार की सुबह लोकायुक्त पुलिस ने छापा मारा है। लोकायुक्त के मुताबिक आय से अधिक संपत्ति को लेकर मारे गए इस छापे में करोड़ों की संपत्ति मिली है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह बिजली विभाग में कार्यरत सत्येंद्र सिंह चौहान के ग्वालियर और मुरैना स्थित ठिकानों पर एक साथ छापे की कार्रवाई की गई। इस दौरान लोकायुक्त को करोड़ों की काली कमाई का पता चला है। इसमे आलिशान मकान सहित प्राइम लोकेशन पर प्लॉट और कृषि जमीन के अलावा कई वाहनों का खुलासा हुआ हैं।

लोकायुक्त छापे के दौरान जेवरात, नकदी और बैंक खातों का भी खुलासा हुआ है। छापे की कार्रवाई में शामिल अफसर अभी संपत्ति के मुल्यांकन में जुटे है। एमपी में एक ही दिन में ये दूसरी बड़ी कार्रवाई है। लोकायुक्त पुलिस ने इसके अलावा आगर मालवा जिले में भी सोसायटी प्रबंधन के यहां छापे की कार्रवाई में लाखों रुपए की काली कमाई का खुलासा किया है।
;

No comments:

Popular News This Week