संघ प्रचारक का मेडिकल रिकॉर्ड सुरक्षित है: CMHO

Wednesday, October 5, 2016

;
बालाघाट। जिला अस्पताल में लगी आग की घटना के दूसरे दिन सीएमएचओ डॉ. केके खोसला ने बताया है कि बैहर में संघ प्रचारक सुरेश यादव की मारपीट के मामले में की गई एमएलएसी रिपोर्ट, एक्सरे एवं सोनोग्राफी रिपोर्ट सुरक्षित हैं। आज अखबारों में उनका एक बयान प्रकाशित हुआ है जिसमें उनकी ओर से बताया गया है कि संघ प्रचारकों को उन कक्षों में ले जाया ही नहीं गया था जहां अग्निकांड हुआ है। 

बता दें कि बालाघाट जिला अस्पताल में हुए अग्निकांड के बाद खबर आई थी कि संघ प्रचारक सुरेश यादव का सारा मेडिकल रिकॉर्ड जलकर राख हो गया है। तत्समय स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों, सीएमएचओ, सिविल सर्जन इत्यादि से संपर्क कर स्थिति स्पष्ट करने का आग्रह किया गया था परंतु सभी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे। आज उन्होंने स्थिति स्पष्ट की है। 

संघ प्रचारक सुरेश यादव इस समय जबलपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं। इस मामले में जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है जो सभी तथ्यों पर जांच कर रही है। इस बीच एक नया एंगल यह सामने आया है कि विवाद की जड़ बहुत पुरानी थी और संघ प्रचारक का एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से विवाद चल रहा था। यह विवाद क्या था और कब से चल रहा था, इसका खुलासा शीघ्र ही होने की उम्मीद है। इस मामले में संघ प्रचारक का भाजपा के एक दिग्गज नेता से विवाद भी सुर्खियों में आया है। भाजपा के 2 विधायकों ने इस मारपीट के लिए मंत्री गौरीशंकर बिसेन को जिम्मेदार बताया है। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week