मंडला में पत्नी की हत्या कर पति ने सुसाइड कर लिया | Character doubt

Wednesday, October 12, 2016

मंडला। पुलिस थाना बम्हनी की चौकी अंजनिया अंतर्गत ग्राम मांद में चरित्र संदेह के चलते पति द्वारा पत्नी की हत्या कर आत्महत्या कर लेने का सनसनीखेज मामला सामनें आया है। मंगलवार को मांद निवासी रामनंदिनी पटैल उम्र 50 वर्ष का शव मांद डेम के निकास द्वार के पास झाड़ियों के अंदर मिला था। वहीं महिला के पति छिदामी लाल पटैल उम्र 55 वर्ष का शव बुधवार सुबह खेल मैदान के पास मिला।

लकड़ी लेनें गये थे पति पत्नी
मृतिका रामनंदनी पति छिदामी पटैल के साथ मंगलवार सुबह जलाऊ लकड़ी लेनें जंगल गयी हुई थी परंतु 11 बजे तक लौटकर घर नहीं आयी। माता -पिता के घर वापस न आनें पर पुत्र भोला पटैल द्वारा खोजबीन की गई। खोजबीन करने पर महिला का शव डेम के निकास द्वार के पास झाड़ियों में मिला था तभी से मृतिका के पति पर हत्या करनें का संदेह जताया जा रहा था। घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र मरकाम नें बताया कि महिला को गला घोंटकर मारा गया है तथा जिस गमछे से गला घोंटा गया है वह उसके पति का है इसकी तस्दीक उसके पुत्र द्वारा की जा चुकी है। 

वहीं महिला के पति का शव बुधवार सुबह ग्रामीणों ने खेल मैदान के पास देखा तथा पुलिस को सूचित किया। मृतक द्वारा जहरीली दवा का सेवन कर आत्महत्या करनें की जानकारी सामने आई है। श्री मरकाम नें बताया कि पुलिस को मृतक के पास से रस्सी का बना हुआ फंदा भी मिला है जिसे देखनें से अनुमान लगाया जा रहा है कि पत्नी की हत्या कर देने के बाद अपनी इहलीला समाप्त कर लेनें का मन बना लिया था, उसनें सोच रखा था कि यदि जहरीली दवा खाने से उसकी मृत्यु नहीं होती तो वह फांसी लगा लेगा।

पति -पत्नी में अक्सर होता था झगड़ा
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रामनंदनी पटैल तथा उसके पति छिदामी लाल के बीच अक्सर छोटी-छोटी बातों पर विवाद होता रहता था। वहीं चौकी प्रभारी मरकाम ने बताया कि परिजनों द्वारा दिये गये बयानों में यह बात उभर कर आई है कि मृतक अपनी पत्नि पर चरित्र संदेह करता था तथा पूर्व में भी वह ऐसे प्रयास कर चुका था। बहरहाल पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week