BSNL: मात्र 16 रुपए में 1 महीना इंटरनेट

Tuesday, October 11, 2016

भोपाल। भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) भी दूसरी टेलिकॉम कंपनियों की तरह रिलायंस जियो को पूरी तरह टक्कर देने की कोशिश में जुटी है। सरकारी टेलिकॉम कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए अलग-अलग कैटेगरी के कई प्लान निकाले हैं। सितंबर में कंपनी ने 249 रुपए वाला अनलिमिटेड ब्राडबैंड प्लान लाकर काफी सुर्खियां बटौरी थीं। छह माह ही वैधता वाले इस प्लान को लेकर काफी ग्राहक उत्साहित थे। लेकिन अब कंपनी एक और नया प्लान लेकर आई है, जिसमें मात्र 16 रुपए में ग्राहक एक महीने तक इंटरनेट का मजा ले सकेंगे।

दरअसल कंपनी ने यह प्लान स्थापना के 16 साल पूरे होने पर पेश किया है। यही वजह है कि प्लान की कीमत भी 16 रुपए रखी गई है। इस स्पेशल टैरिफ प्लान के तहत ग्राहकों को 30 दिन के लिए 60 MB DATA दिया जाएगा। RK MITTAL DIRECTOR BSNL ने कहा कि बीएसएनएल द्वारा प्रदत्त डाटा सेवाओं की तुलना किसी भी वर्तमान अन्य डाटा प्रोवाइड करने वाले टेलीकाम ऑपरेटर से नहीं कि जा सकती है क्योंकि हमारी सेवाएं उपभोक्ताओं के हितों को ध्यान में रखकर दी जाती है। 16वें फाउंडेशन माह के दौरान उपभोक्ताओं को मात्र 16 रुपए के विशेष वाउचर पर 60 एमबी डाटा फ्री दिया जा रहा है।

लिमिटेड टाइम ऑफर:
कंपनी के मुताबिक यह लिमिटेड टाइम का ऑफर है, जिसका फायदा 7 अक्टूबर से 31 अक्टूबर के बीच ही लिया जा सकता है। यदि ग्राहक इस अवधि के बीच रिचार्ज कराते हैं तभी उन्हें 30 दिन के लिए यह प्लान मिल सकेगा।

रिलायंस जियो के टैरिफ प्लान 1 जनवरी से लागू होंगे। कंपनी का सबसे छोटा प्रीपेड प्लान 19 रुपए का है। इसमें ग्राहकों को 100MB डेटा मिलेगा, जिसकी वैधता 1 दिन की ही होगी। इसके साथ वॉयस कॉलिंग और एसएमएस फ्री होंगें। हालांकि यह ग्राहक का पहला रिचार्ज नहीं हो सकता। इससे पहले 149 से शुरू होने वाला कोई प्लान लेना अनिवार्य होगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week