BSNL: 136 रुपए में 2 साल तक, 1 जीबी डाटा

नई दिल्ली। सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए 136 रुपए में दो साल की वैधता वाला प्रमोशनल ऑफर फ्रीडम प्लान पेश किया है। बीएसएनएल ने शुक्रवार को यहां बताया कि यह ऑफर राष्ट्रीय स्तर पर पेश किया गया है। 

इसके तहत ग्राहकों को 30 दिनों तक सभी नेटवर्क पर लोकल या एसटीडी या रोमिंग में 25 पैसा प्रति मिनट में कॉल की सुविधा के साथ में 1 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान को स्पेशल काम्बो वाउचर से टॉप अप करने पर मूल्य के बराबर टॉक वैल्यू मिलने के साथ डेटा मुफ्त प्राप्त होगा। 

नए कनेक्शन पर स्पेशल काम्बो वाउचर 577 रुपए में इतनी ही राशि का टॉक टाइम और 1 जीबी डेटा मिलेगा। स्पेशल काम्बो वाउचर 377 रुपए में इतना का ही टॉक वैल्यू और 300 एमबी डेटा तथा 178 रुपए विशेष काम्बो वाउचर में इतनी ही राशि का टॉक टाइम और 200 एमबी डेटा मिलेगा। 

बीएसएनएल बोर्ड के निदेशक आरके मित्तल ने बताया कि बीएसएनएल द्वारा प्रस्तुत यह फ्रीडम प्लान प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के सभी वर्ग के लिए उनकी आवश्यकता अनुसार है और इसमें कॉल डेटा एवं एसएमएस सुविधा एक साथ मिल रही है वो भी 730 दिनों की बड़ी वैलीडिटी के साथ। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !