हर चीज में प्रमाण की जरुरत नहीं: सर्जिकल स्ट्राइक पर सिंधिया ने कहा

Wednesday, October 5, 2016

;
भोपाल। शिवपुरी में मोदी/शिवराज सरकार के खिलाफ आयोजित कांग्रेस की 'युवा आक्रोश रैली' में शामिल होने आए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि हर चीज में प्रमाण की जरूरत नहीं होती। सर्जिकल स्ट्राइक हुआ है और कांग्रेस, इस मामले में सरकार के साथ है। बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता संजय निरूपम एवं पी चिदबंरम ने सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी बताते हुए सबूतों की मांग की थी। 

सिंधिया ने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि 'ये सही है कि पाकिस्तान को ईंट का जवाब पत्थर से देने में 26 माह लगे। इस बीच हमारे प्रधानमंत्री विदेश यात्राएं करते रहे, अगर पूर्व में की गई हरकतों पर आतंकवाद को माकूल जबाव दिया जाता तो असम, पठानकोट, उरी जैसी घटनाएं ही नहीं होती। 

सिंधिया ने कहा कि सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक किया है और हमारी सेना के डीजीएमओ ने भी उससे देश को अवगत कराया है। जरुरी नहीं कि हर चीज का प्रमाण दिया जाए। हमारी राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी सेना की सर्जिकल स्ट्राइक के पक्ष में और आतंकवाद के खिलाफ अपना रुख स्पष्ट कर समर्थन किया है। उन्होंने कहा कॉग्रेस कुर्बानियों से भरी पार्टी है इसीलिये वह राष्ट्रहित, नागरिकों के हितों को अच्छी तरह समझती है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week